लाइव टीवी

बेहद आलीशान है सुपरस्टार महेश बाबू का घर, देखें अंदर की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

Updated Aug 22, 2020 | 21:07 IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू का घर बेहद आलीशान है। उनका घर अंदर से बहुत खूबसूरत दिखता है। देखें घर की तस्वीरें और वीडियो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
महेश बाबू का घर।
मुख्य बातें
  • महेश बाबू एक आलीशान घर रहते हैं
  • उनका यह घर हैदराबाद में स्थित है
  • उनका घर लग्‍जरी सुविधाओं से लैस है

एक्टर महेश बाबू ने अपने फिल्म करियर शुरुआत साल 1979 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने लीड एक्टर के रूप में पहली बार साल 1999 में काम किया था। उन्होंने धीरे-धीरे अपनी शानदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई और अब पिछले दो दशक से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। वह साथ ही पिछले 15 साल से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। महेश बाबू साल 2005 में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर संग शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे- एक बेटा और बेटी हैं। बेटे का नाम गौतम जबकि बेटी का सितारा है। महेश बाबू अपने परिवार संग एक बेहद आलीशान घर में रहते हैं, जो अंदर से बहुत ही खूबसूरत दिखता है।

कोरोना संकट में महेश बाबू अपने परिवार के साथ हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। महेश बाबू का हाल ही में 45वां जन्मदिन था, जिसे उन्होंने बड़े ही सादगी से मनाया। उन्होंने बर्थडे पर 'ग्रीन इंडिया चैलैंज' में हिस्सा लेते हुए अपने घर में एक पौधा लगाया था। एक तरफ जहां महेश बाबू की लोकप्रियता तो है वहीं, दूसरी तरफ उनकी बेटी सितारा भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सितारा की अक्सर क्यूट तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। साथ ही कई तस्वीरों और वीडियो में सितारा अपने भाई गौतम के साथ भी मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं।

महेश बाबू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'सरिलेरू नीकेवरू' फिल्म में नजर आए थे। यह एक कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्म थी। इससे पहले महेश बाबू ने स्पाइडर, भारत अने नेनु और महर्षि जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। अब वह बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में दिखाई देंगे। उनकी अपकमिंग फिल्म का निर्देशन पारासुरम कर रहे हैं। वह पहली बार डायरेक्टर पारासुरम के साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि मेकर्स पहले शेड्यूल का शूट अमेरिका में करने की योजना बना रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।