लाइव टीवी

25 जुलाई के बाद बदला सिद्धार्थ पिठानी का पक्ष, सुशांत के परिवार के वकील ने दोस्त पर उठाए सवाल

Updated Aug 01, 2020 | 21:05 IST

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दिवंगत एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि सिद्धार्थ ने 25 जुलाई के बाद अपना पक्ष बदल लिया।

Loading ...
Sushant Singh Rajput and Sidharth Pithani
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी पर उठाया सवाल
  • विकास सिंह का कहना है कि 25 जुलाई के बाद सिद्धार्थ ने बदला अपना पक्ष
  • सिद्धार्थ ने पहले कहा था कि रिया के खिलाफ बोलने के लिए दबाव बना रहा सुशांत का परिवार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। अब दिवंगत एक्टर के दोस्त व फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बयान जारी कर कहा कि सुशांत की फैमिली उन्हें उनके अकाउंट से गायब हुए 15 करोड़ रुपये को लेकर स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने को कह रही है।

सिद्धार्थ पिठानी ने कही ये बात

इस मामले में अब सुशांत के दोस्त ने बयान जारी कर कहा कि उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं लेकिन 15 करोड़ रुपये की थ्योरी को लेकर उन्हें कोई आइडिया नहीं है। मालूम हो कि सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवारवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एफआईआर में रिया पर यह आरोप भी लगे हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले।

वकील ने उठाए ये सवाल

सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने सिद्धार्थ की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि 25 जुलाई तक सिद्धार्थ परिवार की मदद कर रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपना पक्ष बदल लिया। वकील ने यह भी सवाल किया है कि अगर पिठानी ने सुशांत के परिवार से पूछताछ करने के बारे में मुंबई पुलिस को एक मेल लिखा है, तो रिया को इस मेल का एक्सेस कैसे मिला है। उन्होंने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की दायर की गई याचिका में इसका उल्लेख किया है।

सिद्धार्थ ने कही थी ये बात

हाल ही में सिद्धार्थ ने कहा था कि सुशांत का परिवार उनपर रिया चक्रवर्ती खिलाफ बोलने का दबाव बना रहा है। उन्होंने बांद्रा पुलिस को एक ई-मेल लिखा है कि उन्हें 22 जुलाई को सुशांत के परिवार की ओर से मीतू सिंह और ओपी सिंह और वरिष्ठ हाईकोर्ट अधिवक्ता का फोन आया था और उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ रहने के दौरान रिया के खर्च के बारे में पूछा था।

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि यह साफ नहीं है कि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।