लाइव टीवी

फिल्म 'पानी' को लेकर सुशांत ने यशराज से तोड़ा था कॉन्ट्रैक्ट, पूछताछ में कास्टिंग डायरेक्टर ने किए खुलासे

Updated Jun 28, 2020 | 11:46 IST

Sushant Singh Suicide Interrogation: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है और मामले में यशराज फिल्म्स के बड़े अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर यशराज के कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ
मुख्य बातें
  • यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पुलिस ने की पूछताछ
  • कई बड़े नामों को सुसाइड केस में जांच के लिए पुलिस की ओर से बुलाया गया
  • अब तक आत्महत्या के मामले में 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है पुलिस

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है और एक के बाद एक कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब तक मामले में 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और इसमें यशराज फिल्म्स के कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यशराज फिल्म्स के दो बड़े अधिकारियों से पूछताछ की गई है और इसमें कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का नाम भी शामिल है, जिन्होंने पुलिस के सामने कई बातें रखी हैं।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की मानें तो फिल्म 'पानी' को लेकर यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। यह एक बड़े बजट की फिल्म थी जिसको लेकर सुशांत सिंह राजपूत खासे उत्साहित थे लेकिन कई वजहों से इस फिल्म को बंद कर दिया गया। इसके बाद ही सुशांत ने यशराज से अलग होने की बात कही थी और शानू शर्मा के अनुसार सबकी सहमति से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया था।

यशराज के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म थी पानी: पानी यशराज के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म थी, इससे पहले वह शुद्ध देसी रोमांस और व्योमकेश बख्शी में काम कर चुके थे। कथित तौर पर 150 करोड ़रुपए का बजट तीसरी फिल्म के लिए रखा गया था और 4-5 करोड़ रुपए इसके प्री प्रोडक्शन में भी खर्च किए जा रहे थे लेकिन फिल्म नहीं बन सकी। वजह पूछने पर शानू ने बताया कि फिल्म के विषय को लेकर डायरेक्टर शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच एक राय नहीं बन पा रही थी और क्रिएटिव डिफरेंस आ गए थे।

रिया से यशराज छोड़ने को क्यों कह रहे थे सुशांत? जब पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर से पूछा कि सुशांत यशराज फिल्म्स से इतने नाराज थे कि अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी यशराज से अलग होने की बात कह रहे थे, इस पर शानू शर्मा ने कहा कि सुशांत यशराज से नाराज नहीं थे, बिना किसी हंगामे के सबकी सहमति से कॉन्ट्रैक्ट रद्द हुआ था। सुशांत ने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर जाने की इच्छा जताई और यशराज ने भी मामले को न बढ़ाते हुए उन्हें रिलीज कर दिया।

सुशांत को ऑफर की औरंगजेब: शानू शर्मा के मुताबिक यशराज की ओर से औरंगजेबी फिल्म में अर्जुन कपूर के भाई का किरदार सुशांत को ऑफर किया गया था लेकिव वह मेल नहीं देख पाया और बाद में जब उसने संपर्क किया तो वह काई पो चे में काम कर रहा था, इसलिए उसे शुद्ध देसी रोमांस में लिया गया। कास्टिंग डायरेक्टर के मुताबिक पवित्र रिश्ता और नच बलिए के समय ही यशराज की नजर सुशांत पर थी और शानू ने ही उन्हें कास्ट किया था।

पुलिस यशराज के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के बयानों की बारीकी से जांच कर रही है और कहा जा रहा है उन्हें दोबारा पूछताझ के लिए बुलाया जा सकता है। उनके बयान के संबंध में कई दूसरे लोगों से पूछताछ की जा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।