लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput case: शेखर सुमन ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, कहा- अब रिहा नहीं हो सकती

Updated Aug 12, 2020 | 19:34 IST

Shekhar Suman on Rhea Chakraborty: एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
शेखर सुमन और रिया चक्रवर्ती।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत का शव मुंबई में उनके अपार्टमेंट से मिला था
  • सुशांत और रिया चक्रवर्ती एक-दूसरे को डेट कर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में हैं। रिया पर कई गंभीर आरोप हैं और वह जांच के घेरे में हैं। हालांकि अभी तक उनपर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है, मगर उसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है। इस बीच जाने-माने एक्टर शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि रिया अब रिहा नहीं हो सकती। बता दें कि शेखर सुशांत की मौत के बाद से उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग के लिए भी मुहिम चलाई थी।

शेखर सुमन ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि रिया अब रिहा नहीं हो सकतीं।' उन्होंने इस ट्वीट में हैशटैग अरेस्ट चक्रवर्ती का इस्तेमाल किया है। उन्होंने अगले ट्वीट में सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि पुरा मामला राजनीतिक जटिलता में उलझा दिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी को बेस्ट की उम्मीद करते हुए सबसे बुरे के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने सिस्टम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब कोई मरे या उसकी हत्या हो तो उस वक्त वह सफल, प्रसिद्ध और एक बड़े स्टार हो...अन्यथा किसी को कोई भी फर्क पड़ने वाला नहीं और न ही कोई संज्ञान लेगा। न ही सिस्टम और न ही पुलिस। इसे स्वीकार करें।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और अनके परिवार के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बेटे के अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर करने का आरोप लगाया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद से सुशांत का मामला रिया के इर्द-गिर्द घूम रहा है। इस मामले में फिलहाल तीन जांच चल रही हैं। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस पड़ताल कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ ईडी की पूछताछ जारी है। इसके अलावा सीबीआइ जांच भी शुरू हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।