लाइव टीवी

सुशांत स‍िंह राजपूत के पर‍िवार से पूछताछ करेगी CBI, सबसे पहले आज दर्ज क‍िए जाएंगे पिता के बयान

Updated Aug 10, 2020 | 12:56 IST

Sushant Singh Rajput death probe: केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) ने सुशांत स‍िंंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले की जांच शुरू कर दी है। सबसे पहले सीबीआई सुशांत के परिवार के लोगों के बयान दर्ज करेगी।

Loading ...
Sushant Singh Rajput Suicide case
मुख्य बातें
  • सीबीआई ने शुरू की सुशांत स‍िंंह राजपूत केस की जांच
  • 14 जून को सुशांत ने फंदा लगाकर दे दी थी जान
  • आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच सीबीआई को म‍िली

Sushant Singh Rajput death probe: केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) ने सुशांत स‍िंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले की जांच शुरू कर दी है। सबसे पहले सीबीआई सुशांत के परिवार के लोगों के बयान दर्ज करेगी। टाइम्‍स नाऊ के सूत्रों के अनुसार, सबसे पहले सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के बयान दर्ज कर करेगी। उनके बयान आज यानि 10 अगस्‍त को ही दर्ज कर लिए जाएंगे।

बता दें कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की मांग पर केंद्र सरकार से यह केस सीबीआई को सौंपने की गुजारिश की थी, जिसे केंद्र ने मान लिया था। इसके बाद केस की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई ने भी बिना देरी के सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाते हुए सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। अब इस मामले में जांच शुरू हो गई है। सीबीआई एक एक कर सुशांत के करीबियों से पूछताछ करेगी।

रिया से ईडी की पूछताछ जारी

एक तरफ सीबीआई अपनी जांच में जुट गई है, वहीं सुशांत के पिता द्वारा रकम हड़पने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कस लिया है। बीते शुक्रवार रिया से आठ घंटे पूछताछ हुई थी और फ‍िर उनके भाई से कई घंटे ईडी ने पूछताछ की। आज फ‍िर रिया को पूछताछ के ल‍िए बुलाया गया है। ईडी ने उनकी कमाई और प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड मांगा है।

अब तक ईडी ने रिया से पूछे ये सवाल 

टाइम्‍स नाऊ को मिली जानकारी के अनुसार, ईडी ने रिया चक्रवर्ती से कुछ अहम सवाल किए हैं। रिया से पूछा गया कि आपका कमाई का जरिया गया है और आपके सुशांत सिंह राजपूत के साथ फाइनेंशियल लिंक कैसे थे। ईडी ने रिया से उनके बैंक खातों की जानकारी और उनके भाई के बिजनेस की जानकारी मांग है। काफी देर तक रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ ईडी के ऑफ‍िस पहुंची थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।