लाइव टीवी

Dil Bechara: सुशांत सिह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट 6 महीने आगे बढ़ी, ये है वजह

Updated Nov 15, 2019 | 18:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dil Bechara Release Date Changed: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म जहां इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी वहीं अब इसकी डेट करीब 6 महीने आगे बढ़ा दी गई है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput की Dil Bechara की रिलीज डेट बदली
मुख्य बातें
  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट बदल गई है
  • दिल बेचारा इस साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 8 मई 2020 को पर्दे पर आएगी
  • फिल्म हॉलीवुड फिल्म The Fault in Our Stars का हिंदी रीमेक है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दिल बेचारा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी नजर आएंगी, जो इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है।

सुशांत और संजना की ये फिल्म अब अगले साल 8 मई को रिलीज होगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी कि फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। उन्होंने फिल्म की एक तस्वीर भी पोस्ट की और जानकारी दी कि फिल्म 8 मई 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं वहीं इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोड ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की रिलीज डेट को करीब 6 महीने टालने के पीछे कई वजह बताईं जा रहीं हैं। एक वेबसाइट की जानकारी के मुताबिक मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म को इस साल रिलीज किया जाए क्योंकि उनकी फिल्म रिलीज डेट के लिए कोई उपयुक्त डेट बाकी नहीं है।

मालूम हो कि यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' (The Fault in Our Stars) की हिंदी रीमेक है जिसे Josh Boone ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी 16 साल की कैंसर पेशेंट की कहानी है जिसके पेरेंट्स उसे सपोर्ट ग्रुप जॉइन करवाते हैं जहां उसकी मुलाकात एक दूसरे कैंसर पेशंट से होती है और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे, फिल्म में श्रद्धा कपूर उनके साथ लीड रोल में थीं। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और हिट साबित हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।