लाइव टीवी

डॉक्टर का दावा- कभी 'मोडाफिलिन' दवा नहीं लेते थे सुशांत, रिया चक्रवर्ती ने बोला झूठ!

Updated Aug 27, 2020 | 19:44 IST

Rhea Chakraborty Interview: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खुलासे किए हैं कि वह मोडाफिलिन दवा लेते थे।। अब सुशांत के डॉक्टर ने कहा है कि सुशांत ने कभी भी ये दवा नहीं ली है।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के सामने कई दावे किए हैं।
  • रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह मोडाफिलिन दवा लेते थे।
  • सुशांत के डॉक्टर ने कहा कि वह कभी भी ये दवा नहीं लेते थे।

मुंबई. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बीमारी और दवाओं को लेकर कई दावे किए हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत मोडाफिनिल दवा ली थी। अब सुशांत के डॉक्टर ने रिया चक्रवर्ती के इस दावे को खारिज किया है। 

सूत्रों के मुताबिक सुशांत के डॉक्टर ने रिया के दावों को खारिज करते हुए कहा है कि- 'सुशांत को कभी भी मोडाफिनिल दवा नहीं दी गई थी।' Times Now से बातचीत में एडवोकेट चांदनी सिंह ने बताया कि ये दवा स्लीप डिसऑर्डर (नींद की समस्या) में दी जाती है। 

चांदनी सिंह के मुताबिक- 'इस दवा को तब भी दिया जाता है जब किसी के शरीर में ड्रग्स हो। इसके अलावा ज्यादा खतरनाक ड्रग्स जैसे- कोकेन, एलएसडी दिया गया हो। इन ड्रग्स के कारण से ही स्लीप डिसऑर्डर हो सकता है।   

क्या कहा था रिया चक्रवर्ती ने 
रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा था कि- जिस दिन हम यूरोप ट्रिप में जा रहे थे तब सुशांत ने मुझे बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से क्लॉस्ट्रोफोबिया है। इसके लिए वह एक दवाई लेता है जिसका नाम है मोडाफिलिन। 

रिया आगे कहती हैं- 'उसके पास वह दवा हमेशा रहती थी और उसने फ्लाइट जाने से पहले खुद ही ले ली थी। इसके लिए उन्होंने प्रिस्क्रिप्शन भी नहीं लिया क्योंकि पहले से ही उनके पास वह दवा थी। हर फ्लाइट से पहले वह लेते होंगे।'

अंकिता लोखंडे ने उठाए थे सवाल 
रिया के इस दावे पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सवाल उठाए हैं। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर सुशांत का वीडिय शेयर किया है। इसमें वह प्लेन के कॉकपिट पर बैठे हुए हैं।  अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'ड्रीम ... क्या यह क्लस्ट्रोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और तुमने ऐसा किया भी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह का एक वीडियो सामने आया था। इसके अलावा उन्होंने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की मांग की है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुशांत के पिता ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वो इसकी हत्यारी है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।