लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत के बड़े भाई की भी हो गई थी मौत, एक्टर की बहन श्वेता ने पोस्ट कर खुद किया खुलासा

Updated Jul 27, 2020 | 12:00 IST

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया कि उनके बड़े भाई की भी मौत हो गई थी। साथ ही श्वेता ने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए।

Loading ...
Sushant Singh Rajput with sister Shweta
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि एक्टर के बड़े भाई की भी हुई थी मौत
  • सुशांत के निधन से पहले उनकी बहन ने एक्टर को अपने पास बुलाया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। उन्होंने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक सुशांत संग उनकी चैट का स्क्रीनशॉट भी है। दोनों के बीच यह चैट सुशांत के निधन से चार दिन पहले 10 जून को हुई थी।

इस चैट में श्वेता ने सुशांत को मैसेज किया, 'कैसा है मेरा बाबू? लव यू। मेरे पास आना है बेबी यहां पर? रानी दी और आप आ जाओ।' इसके बाद सुशांत ने जवाब देते हुए लिखा, 'बहुत मन करता है दी।' इसके बाद श्वेता ने कहा कि एक महीने के लिए आ जाओ।

सुशांत के भाई की भी हो गई थी मौत

इस पोस्ट को शेयर कर श्वेता ने लिखा कि मैं दर्द का सामना कर रही हूं। जब मुझे लगता है कि मैं बेहतर तरीके से इसका मुकाबला कर रही हूं, तब कोई दूसरी घटना मुझे याद आ आती है और मैं टूट जाती हूं। मैं एक ऐसी ही याद आपके साथ शेयर कर रही हूं क्योंकि यह कहा जाता है कि दुख बांटने से कम होता है। श्वेता ने लिखा, 'मुझे मेरे परिवार के सदस्यों ने हमेशा ये बताया कि मेरे माता- पिता एक बेटा चाहते थे, क्योंकि मम्मा की पहली संतान एक बेटा था जिसे डेढ साल की उम्र में ही उन्होंने खो दिया था। मैं कभी अपने भाई से नहीं मिल पाई। लेकिन मां और पापा को अपने दूसरे बेटे को लेकर बहुत उम्मीद थी। उन्होंने एक संकल्प (मन्नत) और दो साल तक भगवान से मन्नत मांगी।'

मन्नतों के बाद हुआ था सुशांत का जन्म

सुशांत की बहन श्वेता ने आगे बताया कि सुशांत का जन्म बहुत मन्नतों के बाद हुआ था। उन्होंने लिखा, 'मेरे माता पिता ने व्रत रखा, ध्यान किया, पूजा और हवन किया और धार्मिक स्थलों पर गए। लेकिन तब दिवाली पर मेरा जन्म हुआ। मेरी मां मुझे लकी मानती थीं और लक्ष्मी जी कहती थीं। मेरे पेरेंट्स ने अपनी साधना जारी रखी और एक साल बाद मेरे छोटे भाई का जन्म हुआ। शुरुआत से ही वो अपनी प्यारी मुस्कान और चमकती आंखों से सबको मोहित कर लेता था।'

सुशांत की बहन ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें से एक फोटो दिवंगत एक्टर के बचपन की है। एक फोटो श्वेता की शादी की है जिसमें सुशांत भी नजर आ रहे और तीसरी फोटो दोनों की चैट की है। मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद यह जानकारी सामने आई कि पिछले कुछ समय से वो डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। 

बता दें कि हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हाल ही में हॉटस्टार+डिजनी पर रिलीज हुई है। जिसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस संजना संघी हैं, इसे मुेकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।