लाइव टीवी

शेखर सुमन की प्रेसवार्ता से सुशांत का परिवार नाराज, राजनीति करने का लगाया आरोप

Updated Jul 01, 2020 | 19:38 IST

बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन ने मंगलवार को पटना में प्रेसवार्ता कर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग की थी। इस मामले में सुशांत के परिवार ने नाराजगी जताई है।

Loading ...
Shekhar Suman and tejaswi yadav During PC. (File Photo)
मुख्य बातें
  • मंगलवार को पटना में शेखर सुमन ने की थी प्रेसवार्ता
  • प्रेसवार्ता में शामिल हुए थे राजद नेता तेजस्‍वी यादव
  • सुशांत के परिवार ने प्रेसवार्ता पर उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन ने मंगलवार को पटना में प्रेसवार्ता कर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या पर सवाल उठाते हुए की सीबीआई जांच की मांग की थी। इस प्रेसवार्ता में उनके साथ राजद के नेता तेजस्‍वी यादव भी मौजूद थे। शेखर सुमन ने कई खुलासे भी प्रेसवार्ता में किए थे। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत को परेशान किया जा रहा था जिसके चलते उन्‍होंने 50 सिम कार्ड बदले थे। 

अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने नाराजगी जताई है। परिवार ने शेखर सुमन और तेजस्‍वी यादव पर राजनीति करने का आरोप लगाया है, साथ ही कहा है कि सुशांत के बारे में प्रेसवार्ता करने से पहले परिवार से अनुमति ली जानी चाहिए थी। परिवार का कहना है कि वह सुशांत की मौत की निस्‍पक्ष जांच चाहते हैं लेकिन किसी तरह का राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहते हैं। 

परिवार करेगा जांच की मांग 

परिवार ने मीडिया से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच मुंबई पुलिस गहनता से कर रही है। अगर सीबीआई जांच की मांग करनी है तो परिवार करेगा। परिवारवालों ने शेखर सुमन और तेजस्वी यादव के साथ निर्माता संदीप सिंह द्वारा भी मंच साझा करने पर आपत्ति जताई है।बयानबाजी को लेकर संदीप सिंह के खिलाफ मुम्बई पुलिस में पहले ही शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। 

ये कहा था शेखर सुमन ने

शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा, 'अगर सुसाइड नोट होता तो ये ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट ना होने की वजह से बहुत सारे सवाल हैं और वो ये है कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आके बैठता है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात हुई कि उसने कहा चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं।' बता दें कि शेखर सुमन सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।