लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput के फैन ने इमोशनल मैसेज के साथ बांटे मास्क, लगाई इंसाफ की गुहार

Updated Jun 23, 2020 | 22:07 IST

Sushant Singh Rajput fan donate masks: सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने इमोशनल मैसेज के साथ मास्क बांटे हैं। मास्क पर एक्टर की तस्वीर भी छपी हुई है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत फैन।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत की मौत से उनके फैन को गहरा धक्का लगा है
  • सुशांत के मामले में फैंस इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ते से ज्यादा बीत चुका है। जब से सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आई है तभी से उनके फैंस काफी दुखी हैं। उनके फैंस अभी भी गम से उबर नहीं पाए हैं। फैंस को यकीन नहीं आ रह कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके निधन के बाद से अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया है। कोई जहां सुशांत की मौत के पीछे साजिश बता रहा है तो किसी का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी की वजह से ऐसा हुआ। 

दूसरी तरफ, सुशांत के फैंस लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। उनके एक फैन ने अपनी आवाज ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए अनोखा तरीखा अपनाया है। राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले इस फैन ने इमोशनल मैसेज लिखकर मास्क बांटे हैं। मास्क पर सुशांत की फोटो छपी है और साथ ही लिखा है, 'जिस्म से हारा हूं, रूह तो सिर्फ एक परिंदा है, धड़कने चल रही हैं, अभी भाई मेरी, तू अभी भी मेरे दिल में जिंदा है।' फैन की तस्वीर को बॉलीवुड फोटोग्राफर विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में ब्रांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत के आत्महत्या करने की पुष्टि हुई थी। बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय एक्टर पिछले 6 महीनों से डिप्रेश से पीड़ित थे जिसका इलाज चल रहा था।  पुलिस ने भी बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे। हालांकि, असल में मौत की वजह जानने के लिए मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले में अब तक 15 लोगो के बयान दर्ज कर चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।