लाइव टीवी

Exclusive: सुशांत की दोस्त अनीशा का खुलासा- एक्टर की हॉलीवुड प्रोजेक्ट की थी प्लानिंग, कभी नहीं कर सकते सुसाइड

Updated Aug 25, 2020 | 18:23 IST

Aneesha Madhok on Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त अनीशा मधोक ने खुलासा किया है कि दिवंगत एक्टर हॉलीवुड प्रोजेक्ट प्लानिंग कर रहे थे।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और अनीशा मधोक
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का मामला पिछले दो महीने से चर्चा में है
  • सुशांत मामले में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं
  • अब सुशांत की दोस्त अनीशा ने कई खुलासे किए हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुशांत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। वह मुंबई में अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत को दो महीने से अधिक हो चुके हैं और मामले की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं, दूसरी ओर मामले में रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। अब टाइम्स नाउ से खास बातचीत में सुशांत की दोस्त अनीशा मधोक ने कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत लॉस एंजेलिस आने और हॉलीवुड प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने साथ ही कहा कि सुशांत कभी खुशकुशी नहीं कर सकते। 

अनीशा ने कहा कि साल 2017 में सुशांत मुझे आईफा ले गए थे। वहां उन्होंने कहा था कि अनीशा इसे देख लो और इसकी आदत डाल लो, क्योंकि तुम एक दिन सुपरस्टार बनोगी। यह मेरी एक अच्छी यादों में से है। वह हमेशा मुझपर विश्वास करते थे। अनीशा ने कहा कि हम दोनों दुनियाभर की चीजों के बारे में बात करते थे। हमें लोगों के बारे में बात करना पसंद नहीं था। उनकी दर्शनशास्र और फिजिक्स समेत कई विषयों में दिलचस्पी थी। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत ने एक मर्तबा लॉस एंजेलिस में मिलने पर चर्चा की थी। वह हॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स के लिए काफी उत्साहित थे।

वहीं, सुशांत के सुसाइड करने को लेकर अनीशा ने कहा कि हम यह नहीं बता सकते कि किसी शख्स के दिमाग में वाकई में क्या है? लेकिन जहां तक मुझे पता है सुशांत कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते। वह ऐसा शख्स था, जिसने मुझे मोटिवेट किया। जिसने मुझ पर उस वक्त विश्वास किया जब किसी और ने नहीं किया।' गौरतलब है कि सुशांत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई पिछले कुछ दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई की टीम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और नौकर दीपेश सावंत से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।