लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत के घर से मुंबई पुलिस को म‍िलीं 5 डायरी, पूछताछ के ल‍िए रिया चक्रवर्ती को बुलाया

Updated Jun 18, 2020 | 11:50 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुल‍िस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। सुशांत के घर से पांच डायरी बरामद की हैं। वहीं गुरुवार को गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछद के ल‍िए बुलाया।

Loading ...
sushant singh rajput and rhea chakraborty
मुख्य बातें
  • मुंबई पुल‍िस को सुशांत राजपूत के घर से म‍िलीं 5 डायरी
  • डायरी के पन्‍ने पढ़ने के बाद पूछताछ करेगी पुलिस
  • अभी तक परिवार सहित कई लोगों के बयान हो चुके हैं दर्ज

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुल‍िस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। सुशांत राजपूत के घर से पुल‍िस ने पांच डायरी बरामद की हैं। पुलिस इन डायरियों की जांच करेगी और उसके बाद कुछ‍ मिलता है तो पूछताछ करेगी। हो सकता है इन्‍हीं डायर‍ियों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण छिपा हो। वहीं गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बांद्रा पुलिस स्टेशन पूछताछ के ल‍िए बुलाया गया। 

अब तक मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से कई कई घंटे पूछताछ कर चुकी है! अभी कई और लोगों से पूछताछ बाकी है जिसमें सुशांत के कई करीबी दोस्‍त शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस 7 प्रोडक्‍शन हाउस से भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ कर सुराग निकालने की कोशिश करेगी। 

शेखर कपूर से भी होगी पूछताछ 

फ‍िल्‍ममेकर शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद ट्वीट किया था- 'मैं उस दर्द को जानता हूं जिससे तुम गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिन्होंने तुम्हें बहुत बुरी तरह से नीचा दिखाया और तुम मेरे कंधे पर सिर रख रोए...। काश मैं पिछले 6 महीने वहां तुम्हारे पास होता...। काश कि तुमने मुझसे संपर्क किया होता। जो तुम्हारे साथ हुआ वो उनका कर्म था तुम्हारा नहीं।' इस ट्वीट के आधार पर पुलिस शेखर कपूर से भी पूछताछ करेगी।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने द‍िए जांच के आदेश

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुलिस जांच कर रही है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- ' पोस्टमॉर्टम कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड की है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह प्रोफेशनल लाइफ में विरोध के कारण क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रहे थे। मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।' 

दुनिया से 'राब्‍ता' तोड़ गए सुशांत

इस दुनिया से 'राब्‍ता' तोड़ सुशांत सिंह राजपूत अनंत के लिए 'शांत' हो गए हैं। उनकी अंतिम विदाई में आसमां तक 'रोया'! मुंबई में भारी बारिश और बादलों की गड़गड़ाहट के बीच उन्‍हें अंतिम विदाई दी गई थी। श्‍मशान के बाहर सुशांत के अंतिम दर्शन करने भारी संख्‍या में फैंस पहुंचे। पुलिस को उन्‍हें हटाने में काफी मशक्‍कत करनी पडी। रविवार 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर ही फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।