लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का खुलासा, एक्टिंग छोड़ ये काम करना चाहते थे एक्टर

Updated Jun 17, 2020 | 17:55 IST

Sushant Singh Rajput wanted to Quit Acting: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने बताया कि वो एक्टिंग छोड़कर खेती करना चाहते थे।

Loading ...
Rumy Jafry and Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने सुशांत सिंह राजपूत पर किया ये खुलासा
  • रूमी ने बताया एक्टिंग छोड़ना चाहते थे सुशांत
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को तीन दिन बीत गए हैं लेकिन अब भी कोई यह समझ नहीं पा रहा है कि उन्होंने ये कदम आखिर क्यों उठाया। इस बीच सुशांत के सुसाइड की वजह को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने हाल ही में बताया था कि वो सुशांत के डिप्रेशन में बारे में जानते थे।

सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानते थे रूमी

रूमी ने हाल ही में बताया था कि वो कुछ फिल्मों में सुशांत और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ काम कर रहे थे। अब उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वो सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानते थे। रूमी ने कहा, 'हां सुशांत ने मुझे डिप्रेशन के बारे में बताया था, उसका इलाज भी चल रहा था। वो दवाईंया ले रहा था। जब भी मैं फोन पर उससे बात करता था और मुझे लगता था कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रहा तो मैं उसे अपने घर बुला लिया करता था या उसके घर चल जाता था।'

'बहुत प्राइवेट थे सुशांत'

रूमी ने सुशांत के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'सुशांत बहुत समझदार था जो कई मुद्दों पर बात करता था। मैं उनकी स्माइल और काम को लेकर उनकी काफी तारीफ करता था। उसे अच्छा महसूस करवाने के लिए मैं उससे बात करता था लेकिन मैंने कभी उससे इसकी वजह नहीं पूछी क्योंकि मुझे लगता था इससे वो और परेशान होगा।' रूमी ने कहा कि सुशांत बहुत प्राइवेट थे और अपने घर से बाहर नहीं निकलते थे।

एक्टिंग छोड़ना चाहते थे सुशांत!

फिल्ममेकर रूमी ने बताया  कि सुशांत अक्सर उन्हें बताते थे कि वो एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं और खेती करना चाहते हैं और पूरे देश में पेड़ लगाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कभी- कभी सुशांत साइंटिस्ट बनकर कुछ अविष्कार करना चाहते थे तो कभी अपने घर पर अकेले समय बिताना चाहते थे।

मालूम हो कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। 14 जून को उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।