लाइव टीवी

सुशांत स‍िंह राजपूत का YRF के साथ था तीन फिल्मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट, मिले थे इतने करोड़ रुपए

Updated Jul 08, 2020 | 19:21 IST

Sushant Singh Rajput YRF Contract: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट किया था। उनकी कमाई बॉक्स ऑफिस के परिणाम पर निर्भर थी।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है
  • पुलिस ने YRF से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनका शव पंखे से लटका मिला था। खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस की जांच लगातार जारी है। पुलिस ने जांच में सुशांत और  प्रोडक्‍शन हाउस यशराज फिल्म (वाईआरएफ) के  कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मंगवाई थी। कॉन्ट्रैक्ट के मुताब‌िक सुशांत की यशराज के साथ तीन फिल्मों की डील थी। उनकी हर फिल्म की कमाई पिछली फिल्म के बॉक्स ऑफिस परिणाम पर निर्भर थी। हालांकि, सुशांत वाईआरएफ के साथ दो ही फिल्मों 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में काम कर पाए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत ने वाईआरएफ के साथ सबसे पहले 'शुद्ध देसी रोमांस' में काम किया था। उन्हें इस फिल्म के लिए 30 लाख रुपए दिए गए थे। कॉन्ट्रैक्ट में था कि अगर पहली फिल्म हिट होती है तो दूसरी के लिए दोगुनी रकम यानी 60 लाख रुपए दिए जाएंगे। हालांकि फिल्म हिट है या फ्लॉप यह यशराज बैनर तय करेगा। इसके बाद यशराज की सुशांत के साथ दूसरी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' थी। इस फिल्म के लिए सुशांत को 1 करोड़ रुपए दिए गए थे। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि  प्रोडक्‍शन हाउस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से बढ़कर रकम क्यों दी थी?

सुशांत की तीसरी फिल्म यशराज के साथ 'पानी' थी। इसे शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे। लेकिन कई वजहों से फिल्म अधर में लटक गई थी। गौरतलब है कि शेखर ने सुशांत की आत्महत्या को प्रेफेशनल राइवलरी बताया था। उन्होंने सुशांत की मौत के बाद ट्वीट किया था कि मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।