लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प का बयान आया सामने, बोले- पिछले कुछ दिनों से थे परेशान

Updated Jun 15, 2020 | 18:43 IST

Sushant Singh Rajput Death: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनके नौकर ने यह खुलासा किया है कि वो पिछले कुछ दिनों से परेशान थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प का बयान आया सामने
  • हाउस हेल्प ने किया खुलासा- पिछले करीब 10 दिन से परेशान थे सुशांत
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है और कोई यह समझ नहीं पा रहा है कि आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। सुशांत के निधन के बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। 

सुशांत के हाउस हेल्प ने किया ये दावा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनके हाउस हेल्प का बयान सामने आया है जिसमें उसने एक्टर से जुड़ी जानकारी दी है। सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत के हाउस हेल्प ने यह जानकारी दी कि वो पिछले कुछ दिनों से बहुत परेशान थे और कुछ दिनों से वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। बता दें कि 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था।

12 साल पहले की थी एक्टिंग की शुरुआत

सुशांत स‍िंह राजपूत ने 12 साल पहले टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका पहला शो था 'किस देश में है मेरा द‍िल'। इसके बाद वो एकता कपूर के शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में नजर आए और इसी से उन्हें पहचान मिली। इसमें वो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ थे और इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और करीब 6 सील तक उन्होंने एक दूसरे को डेट भी किया। 

2013 में बॉलीवुड में रखा कदम 

छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के बाद सुशांत ने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया और साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखा। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था जिसमें सुशांत के अलावा एक्टर राजकुमार राव और अमित साद भी थे। इसके बाद सुशांत फिल्म शुद्ध देशी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।