लाइव टीवी

Suicide or Murder: सुशांत स‍िंह राजपूत की ज‍िंदगी पर बनने वाली फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक र‍िलीज, हमशक्‍ल को मिला

Updated Jul 20, 2020 | 11:50 IST

सुशांत स‍िंह राजपूत की ज‍िंदगी पर आधारित फ‍िल्‍म सुसाइड और मर्डर का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म में उनके हमशक्‍ल सचिन त‍िवारी को लीड रोल में ल‍िया गया है।

Loading ...
Suicide or Murder
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • अब फ‍िल्‍मी पर्दे पर द‍िखेगी उनके संघर्ष की कहानी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को एक महीने से अधिक का समय हो गया है। 14 जून को अपने ही घर में सुशांत ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। फैंस जानना चाहते हैं कि खुशमिजाज और जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किन परिस्थितियों में आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया। पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है। फैंस जानना चाहते हैं कि खुशमिजाज और जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किन परिस्थितियों में आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया। पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अभी तक 35 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। मुंबई पुल‍िस आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत स‍िंह राजपूत की ज‍िंदगी पर आधारित फ‍िल्‍म सुसाइड और मर्डर का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म में उनके हमशक्‍ल सचिन त‍िवारी को लीड रोल में ल‍िया गया है। सुशांत के सुसाइड के बाद उनके एक हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस शख्स का नाम है सचिन तिवारी, जो देखने में बिलकुल सुशांत की तरह लगते हैं। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए सचिन को मेकर्स ने चुन लिया है। 

म्यूजिक कंपनी चलाने वाले शख्स विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला कुछ वक्‍त पहले किया था। विजय शेखर गुप्‍ता ने बताया था कि यह फ‍िल्‍म सुशांत द्वारा उठाए गए खुदकुशी के कदम और उनकी परेशानियों से प्रेरित होगी। चुंकि इस कहानी में सुशांत के बाकी जीवन को नहीं दिखाया जाएगा, इसलिए किसी से अनुमति लेनी की जरूरत नहीं है। विजय ने कहा कि सुशांत के हाथ से 6-7 फ‍िल्‍में निकल गईं जिसके चलते वह तनाव में थे। फ‍िल्‍म जगत में चंद लोगों का रसूख है जिसकी वजह से बाहरियों को भेदभाव झेलना होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।