लाइव टीवी

देव आनंद के गाने पर थिरकते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, 'छिछोरे' के सेट से वायरल हुआ पुराना वीडियो

Updated Jun 19, 2020 | 15:46 IST

Sushant Singh Rajput Old Video Viral: सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो देव आनंद की एक्टिंग करते हुए उनके गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • देव आनंद के गाने पर थिरकते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • सुशांत का यह वीडियो उनकी फिल्म छिछोरे के सेट का है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था, उनके निधन को पांच दिन बीत गए हैं लेकिन फैंस अब भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने अपनी जान दे दी। उनसे जुड़े पुराने वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

सुशांत का पुराना वीडियो वायरल

अब सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें उनका मेकअप हो रहा है और इस दौरान वो मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इसमें वो एक्टर देव आनंद के मशहूर गाने 'पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले, झूठा ही सही' पर डांस करते और उनकी एक्टिंग करते दिख रहे हैं। सुशांत का यह अंदाज देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर कह रहे हैं कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है।

छिछोरे के सेट का है ये पुराना वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म छिछोरे के सेट का है जिसमें उन्होंने लड़के के साथ- साथ एक उम्रदराज शख्स का रोल भी निभाया था। यह सुशांत की रिलीज हुई आखिरी फिल्म है, जो कि पिछले साल सितंबर में पर्दे पर आई थी। यह फिल्म एंटी सुसाइड थीम पर आधारित थी जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर थीं। 

डिप्रेशन में थे सुशांत

34 साल के सुशांत ने कोई भी सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है लेकिन उनके निधन के बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। पुलिस को उनके घर से एंटी डिप्रेशन दवाइयां भी मिली थीं। अब बताया जा रहा है कि सुशांत ने कुछ दिनों से दवाइयां खानी बंद कर दी थीं। सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि एक्टर ने पिछले कुछ महीनों में उनसे कहा था कि वो इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान थे हालांकि यह वजह सामने नहीं आई है कि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।