लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत को पूर्णिया शहर ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, एक्‍टर के नाम पर सड़क और चौक का नामांकरण

Updated Jul 10, 2020 | 06:31 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के गृह ज‍िले पूर्ण‍िया ने अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। यहां सुशांत के नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण क‍िया गया है। बाकायदा इसका बोर्ड भी लगाया गया है।

Loading ...
Sushant singh rajput chowk In Purnia
मुख्य बातें
  • पूर्णिया शहर में सुशांत के नाम पर चौक और सड़क का नामकरण
  • मधुबनी से माता चौक जाने वाली सड़क सुशांत के नाम पर
  • फोर्ड कंपनी चौक अब कहलाएगा सुशांत सिंह राजपूत चौक

दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के नाम पर बिहार में बनने वाली फ‍िल्‍मसिटी का नामकरण करने की मांग चिराग पासवान से लेकर तेजस्‍वी यादव तक कर चुके हैं लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अभी इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के गृह ज‍िले पूर्णिया ने उन्‍हें अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। यहां सुशांत के नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण क‍िया गया है। बाकायदा इसका बोर्ड भी लगाया गया है।

पूर्णिया शहर में तीन किलोमीटर लंबी मधुबनी से माता चौक जाने वाली सड़क अब सुशांत सिंह राजपूत पथ कहलाएगी। इसी तरह शहर के फोर्ड कंपनी चौक को अब सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा। गुरुवार को मेयर सविता सिंह ने बोर्ड लगाकर विधिवत दोनों जगह का नामकरण किया। पूर्णिया सुशांत सिंह राजपूत का गृह जिला है। वह बड़हरा कोठी प्रखंड के मलडीहा गांव के रहने वाले थे।

मेयर ने की सीबीआई जांच की मांग

मेयर सविता सिंह ने इस दौरान प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत पूर्णिया वालों के लिए गुलशन थे। उनके जाने से पूर्णिया का गुलशन उजड़ गया। वह हर दिल अजीज अभिनेता थे। उन्हें भूलना आसान नहीं होगा।

14 जून को सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने कमरे में ही फंदा लगाकर जान दे दी थी। उनके न‍िधन से पूरा देश स्‍तब्‍ध रह गया था। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं कि ऐसा जिंदादिल एक्‍टर आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा सकता है। पुल‍िस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आत्‍महत्‍या के कारण खोजने में लगी है। मामले में अब तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।