लाइव टीवी

Rhea Chakraborty के बाद दोस्त सिद्धार्थ पिटानी को बुलाया गया पुलिस स्टेशन, Sushant Singh Rajput के थे रूममेट

Updated Jun 22, 2020 | 09:08 IST

Sushant Singh Rajput Friend Siddharth Pitani Interrogated By Police: सिद्धार्थ पिटानी, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त हैं। सिद्धार्थ, सुशांत के साथ बांद्रा स्थित अपार्टमेंट शेयर करते थे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • 14 जून को अभिनेता सुशांत के बांद्रा वाले घर में उनकी डेड बॉडी मिली थी।
  • इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 18 जून को मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी।
  • अब सुशांत सिंह रापजूत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी को ब्रांदा स्थित पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। 

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। 14 जून को अभिनेता सुशांत के बांद्रा वाले घर में उनकी डेड बॉडी मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत ने सीलिंग फैन से फांसी लगातार जान दे दी थी। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 18 जून को मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। अब सुशांत सिंह रापजूत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी को ब्रांदा स्थित पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। 

अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सिद्धार्थ पिटानी को पुलिस स्टेशन बुलाया गया। जानकारी के मुताबिक यहां सिद्धार्थ से मामले को लेकर पुलिस ने पूछताछ की है। इससे पहले सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। यहां उनसे करीब 10 घंटे तक पूछताछ चल थी। जिसके बाद वो बाहर निकलते वक्त अपने पिता संग सभी से हाथ जोड़कर बात ना करने की अपील करती दिखी थीं। 

आपको बताते चलें सिद्धार्थ पिटानी, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त हैं। सिद्धार्थ, सुशांत के साथ बांद्रा स्थित अपार्टमेंट शेयर करते थे। कुछ महीनों तक दोनों साथ रहे थे। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पुलिस से इस मामले में दुश्मनी के एंगल से जांच करने को कहा था। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा था- ' पोस्टमॉर्टम कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड की है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह प्रोफेशनल लाइफ में विरोध के कारण क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रहे थे। मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।' आपको बता दें कि सुशांत के फैंस का आरोप है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) के कारण वह परेशान थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।