लाइव टीवी

एक साल बाद भी खाली पड़ा है Sushant Singh Rajput का फ्लैट, नहीं मिल रहा कोई किरायदार, किराया- चार लाख रुपए

Updated Jun 15, 2021 | 07:31 IST

Sushant Singh Rajput Flat: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। सालभर बाद भी सुशांत का फ्लैट खाली है। जानिए कितना है इसका किराया।

Loading ...
SSR Flat
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल पूरा हो गया है।
  • सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने ड्यूप्लैक्स फ्लैट में आत्महत्या की थी।
  • एक साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत का ये फ्लैट खाली है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल पूरा हो गया है। 14 जून  2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब एक साल बाद भी ये फ्लैट खाली पड़ा है। 

सुशांत सिंह राजपूत का ये फ्लैट बांद्रा  के माउंट ब्लांक में स्थित है। सुशांत सिंह राजपूत के पास तीन साल यानी 10 दिसंबर 2019 से लेकर 9 दिसंबर 2022 तक इस फ्लैट का कॉन्ट्रैक्ट था। 

सुशांत को पहले साल इस फ्लैट के लिए चार लाख 30 हजार रुपए किराया देना था। दूसरे साल 4 लाख 51 हजार रुपए और तीसरे साल 4 लाख 74 हजार रुपए किराया देना था। फ्लैट के मालिक चार लाख रुपए में इसे किराए पर देना चाहते हैं। 

नहीं मिल रहा किरायदार
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लैट के प्रॉपर्टी डीलर ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण मार्केट धीमा है। इस कारण फिलहाल कोई किरायदार नहीं मिल रहा है। 

प्रॉपर्टी डीलर आगे कहते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारण से भी लोग इस फ्लैट को लेने में हिचक रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी ये फ्लेट देखा था। हालांकि, बात नहीं बन पाई।

छठे फ्लोर पर था स्थित 
सुशांत सिंह राजपूत का ड्यूप्लेक्स फ्लैट बांद्रा माउंट ब्लैंक अपार्टमैंट के छठे फ्लोर पर स्थित था।  ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट में कुल चार फ्लैट थे। ग्राउंड फ्लोर पर एक हॉल था। वहीं, ऊपर के फ्लोर में तीन बेडरूम थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के इस फ्लैट की देखभाल सिद्धार्थ पिठानी और सैम्युल मिरांडा करते थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सिद्धार्थ पठानी को गिरफ्तार किया है। वहीं, सैम्युल मिरांडा फिलहाल जमानत पर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।