लाइव टीवी

Raksha Bandhan पर भावुक हुईं Sushant Singh Rajput की बहन, ल‍िखा- 35 साल में पहली बार भाई की कलाई नहीं

Updated Aug 03, 2020 | 09:30 IST

देशभर में भाई बहन के असीम प्रेम का पर्व रक्षा बंधन मनाया जा रहा है लेकिन बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की बहनों के ल‍िए पहली बार यह पर्व सूना है। 14 जून को उनका भाई इस दुन‍िया से चला गया था।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • रक्षा बं

देशभर में भाई बहन के असीम प्रेम का पर्व रक्षा बंधन मनाया जा रहा है लेकिन बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की बहनों के ल‍िए पहली बार यह पर्व सूना है। सुशांत की चार बहनें राखी बांधने के ल‍िए अपने भाई की कलाई खोज रही हैं लेकिन अब वह कलाई नहीं है।  14 जून को उनका भाई इस दुन‍िया से चला गया था। तभी से पूरे परिवार गम में है। भाई को राखी ना बांध पाने का गम सभी बहनों को है। सुशांत की बहन रानी ने इमोशनल नोट लिखकर इस दुख को बयां किया है।

सुशांत की बहन रानी ने ल‍िखा- 'गुलशन, मेरा बच्चा! आज मेरा दिन है। आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है। 35 साल में पहली बार है जब पूजा का थाल है, आरती का दीया है, हल्‍दी चंदन और टीका है। मिठाई है और राखी भी है लेकिन वह कलाई नहीं जिस पर में राखी बांध सकूं। वह चेहरा नहीं जिसकी मैं आरती उतार सकूं। वह माथा नहीं, जिसको मैं टीकाकर चूम सकूं।' 

भावुक हुए सुशांत के फैंस

रानी सुशांत सिंह सबसे बड़ी बहन हैं। उन्‍होंने आगे लिखा- 'जब तुम इस दुन‍िया में आए थे तो जिंदगी जगमग हो उठी थी। तुम थे तो उजाल था और अब तुम नहीं हो तो समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता।' सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन रानी के इस पोस्‍ट के बाद उनके तमाम फैंस भावुक हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वह सुशांत की तस्‍वीरें शेयर कर अपना प्‍यार जता रहे हैं। फैंस लगातार सुशांत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं।

क्‍या बहनों को मिलेगा न्‍याय

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। घटना के तुरंत बाद कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्‍होंने अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। हालांकि मुंबई पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी तो आत्‍महत्‍या के पीछे षडयंत्र नजर आने लगा। अब सुशांत के परिवार ने पटना के राजीव नगर थाने में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। बिहार पुल‍िस ने भी जांच शुरू कर दी है। परिवार को उम्‍मीद है कि जल्‍द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।