लाइव टीवी

कुछ घंटे बाद सोशल मीडिया पर लौटीं SSR की बहन श्‍वेता, बताया क्‍यों अकाउंट कर दिया था Deactivate

Updated Oct 15, 2020 | 10:02 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे होने पर उनके लिए न्‍याय की मांग कर रहीं बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट Deactivate कर दिए थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • तब से अभी तक न्‍याय की मांग कर रही हैं बहन श्‍वेता

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे हो चुके हैं। 14 जून को सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन को चार महीने बीतने पर उनके लिए न्‍याय की मांग कर रहीं बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट Deactivate कर दिए थे। बिना कोई कारण बताए श्‍वेता सिंह कीर्ति द्वारा उठाए गए इस कदम से सब हैरान थे। हालांकि कुछ घंटे बाद ही श्‍वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर वापस आ गईं और अकाउंट Deactivate करने का कारण बताया। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि उनके ट्विटर अकाउंट पर कोई बार बार अवैध तरीके से लॉग इन करने की कोशिश कर रहा था, लिहाज़ा उन्होंने उन्हें डिएक्टिवेट कर दिया था। इसी के साथ उन्‍होंने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट भी कुछ देर के लिए डिएक्टिवेट कर दिए थे। श्‍वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर दोबारा सक्रिय होने की जानकारी दी है। 

श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। वह हर तरह की मुहिम के साथ उनके फैंस संग न्‍याय की मांग कर रही हैं। वह समय समय पर सुशांत के साथ तस्‍वीरें, उनकी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

श्वेता सिंह कीर्ति लंबे टाइम से अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए परिवार की ढाल बनकर खड़ी हुई हैं। हाल ही में श्वेता ने SSR के फैन्स से 'मन की बात फॉर SSR' कैंपेन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वॉइस मैसेज भेजने की भी अपील की थी। 

कहां तक पहुंची सुशांत केस की जांच

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुटी थी और 50 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए थे। कुछ समय बाद परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को सौंप दिया था। अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। एम्स टीम ने अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया था और बताया कि उनकी हत्या नहीं की गई थी। एक्टर की मौत आत्महत्या से हुई है। अब सीबीआई आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।