लाइव टीवी

सुशांत की बहन ने अपने नाम के फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर दी चेतावनी, लोगों से की ये गुजारिश

Updated Aug 04, 2020 | 20:47 IST

Shweta Singh Kirti warns of fake profile: सुशांत सिंह राजपूत की बहन के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बना हुआ है। इस अकाउंट का नाम बदलकर गुमराह किया जा रहा है।

Loading ...
श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत की बहन ने फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर सतर्क किया है
  • फर्जी अकाउंट से अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट किए गए हैं
  • सुशांत की बहन ने लोगों से रिपोर्ट करने की गुजारिश की है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर चेतावनी दी है। यह अकाउंट लोगों को सुशांत की बहनों के नाम से लगातार गुमराह कर रहा है। फर्जी अकाउंट पहले श्वेता सिंह कीर्ति के नाम से था, लेकिन शिकायत के बाद इसे बदल दिया गया। अब यह फर्जी अकाउंट सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह के नाम पर है। श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से गुजारिश की है कि इस फर्जी अकाउंट को रिपोर्ट करें। 


श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर फर्जी अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'श्वेता कीर्ति सिंह' एक फेक प्रोफाइल है, कृपया सावधान रहें।' इसके कुछ घंटे बाद उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, 'कृपया, इस प्रोफाइल को रिपोर्ट करें। मेरी बहन नीतू सिंह ट्विटर पर नहीं है। पहले इस अकाउंट पर मेरा नाम इस्तेमाल किया जा रहा था और अब उसने नाम बदलकर नीतू रख लिया है। यह ट्विटर हैंडल @sistersusant है। मैं टैग नहीं कर सकती, क्योंकि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है। मेरी सभी से गुजारिश है कि वह इस फेक प्रोफाइल की रिपोर्ट करें।' 

गौरतलब है कि श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए ट्विटर पर मुहिम चला रखी है। उन्होंने प्रधानमंक्षी नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर भाई को न्याय दिलाने की मांग की थी। वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को रक्षा बंधन के मौके पर भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी रक्षा बंधन मेरी प्यारी सा बेबी। बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान और हमेशा करते रहेंगे। आप हमेशा हमारा गौरव रहेंगे।' सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। उनकी आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।