लाइव टीवी

सुशांत सुसाइड केस: एंबुलेंस ड्राइवर का खुलासा, उनके पहुंचने से पहले चादर में लपेट दिया गया था एक्टर का शव

Updated Aug 03, 2020 | 21:45 IST

सुशांत के सुसाइड के बाद अब उस एंबुलेंस ड्राइवर का बयान भी सामने आया है जो सुशांत के शव को अस्पताल लेकर गए थे। उनका कहना है कि पुलिस ने उनके पंहुचने से पहले एक्टर के शव को चादर में लपेट दिया था।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के एंबुलेंस ड्राइवर का खुलासा
  • एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया उनके पहुंचने से पहले चादर में लपेट दिया गया था एक्टर का शव
  • मालूम हो कि सुशात ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत को दो महीने होने वाले हैं लेकिन यह केस लगातार पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस पहले से जांच कर रही थी और अब बिहार पुलिस भी इस केस की इंवेस्टिगेशन कर रही है।

ड्राइवर ने किया ये खुलासा

दिवंगत एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अब इस मामले में उस एंबुलेंस ड्राइवर का बयान भी सामने आया है जो सुशांत के सुसाइड के बाद उनके शव को अस्पताल लेकर गए थे। एंबुलेंस ड्राइवर ने टाइम्स नाउ से बात की और इस दौरान बताया कि उनके पहुंचने से पहले ही एक्टर के शव को सफेद चादर में लपेट दिया गया था।

नानावती की जगह कूपर अस्पताल ले जाया गया शव

इस वीडियो में एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि पहले सुशांत के शव को नानावती अस्पताल में ले जाया जाना था लेकिन बाद में उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। पता हो कि जहां सुशांत रहते थे कूपर अस्पताल वहां से करीब 8 किलोमीटर की दूरी पर है और एक्टर के घर के नजदीक कई अन्य अस्पताल थे तो उनका शव वहां ना ले जाकर कूपर अस्पताल क्यों ले जाया गया। इस पर कूपर अस्पताल के डीन ने कहा कि यह महाराष्ट्र सरकार का अस्पताल है और इसलिए सुशांत का पोस्टमॉर्टम इस अस्पताल में किया गया।

सुशांत के पिता ने दर्ज करवाई FIR

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए यह आरोप लगाया कि उन्होंने एक्टर को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया। साथ ही केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। केके सिंह के मुताबिक रिया ने सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए थे।मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।