लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

Updated Jun 21, 2020 | 16:02 IST

Complaint filed against Rhea Chakraborty: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर दर्ज मुकदमे की सुनवाई 24 जून को होगी।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।
मुख्य बातें
  • बिहार में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है
  • रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। रिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से शोषण किया है। मुजफ्फरपुर सदर थाने के पताही निवासी कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में यह मुकदमा दर्ज कराया, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी। याचिकाकर्ता के वकील ने कहा कि मेरा क्लाइंट सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा फैन था और उनकी मौत से गहरे सदमे में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुंदन ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने साजिश के तहत सुशांत को अपने प्रेम में फंसाया। सुशांत उसपर विश्वास करने लगे। रिया को सुशांत की मदद से उनके फिल्मी करियर में फाएदा मिला। काम पूरा होता ही रिया सुशांत का आर्थिक और मानसिक शोषण करने लगी। रिया धीरे-धीरे किनारा करने लगी और उसने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। रिया के व्यवहार में बदलाव से सुशांत को सदमा लगा था जिसके बाद एक्टर ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली। बता दें कि सुशांत का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला था। 


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष ये दूसरी याचिका दायर की हुई है। इससे पहले स्थानीय वकील सुधीर कुमार ने सलमान खान, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर और करण जौहर के खिलाफ याचिका दायर की थी। बॉलीवुड की इन हस्तियों पर आरोप लगाया था कि इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के करियर में अड़चनें पैदा की थीं, जिससे वह मानसिक तौर पर टूट गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।