लाइव टीवी

Exclusive: कोर्ट में दिए जवाब में बोले सुशांत के पिता-'सिद्धार्थ पिठानी को प्रभावित कर रही हैं रिया चक्रवर्ती'

Updated Aug 08, 2020 | 17:45 IST

Sushant Singh Rajput Suicide Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर नए आरोप लगाए हैं। कोर्ट में दिए जवाब में के.के. सिंह ने कहा है कि रिया मुख्य गवाह को प्रभावित कर रही हैं।

Loading ...
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput's Father
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता द्वारा दायर की एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।
  • सुशांत के पिता के.के.सिंह ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है।
  • के.के.सिंह ने कहा है कि रिया मुख्य गवाह को प्रभावित कर रही हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके खिलाफ रिया ने कोर्ट में अपील की है कि इसे मुंबई ट्रांसफर किया जाए। अब सुशांत के परिवार ने  आरोप लगाया है कि रिया इस मामले के मुख्य गवाह को प्रभावित कर रही हैं। 

Times Now के पास सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दिए गए जवाब की कॉपी है। सुशांत के पिता ने अपने जवाब में कहा है कि वह सुशांत आत्महत्या मामले के प्रमुख गवाह सिद्धार्थ पिठानी को प्रभावित कर रही हैं। 

सुशांत के पिता ने सवाल उठाए है कि सिद्धार्थ पिठानी ने बिहार पुलिस की शिकायत करते हुए जो मेल मुंबई पुलिस को भेजा था, वह रिया चक्रवर्ती के हाथों कैसे लगा? रिया ने इस मेल का इस्तेमाल अपनी याचिका में भी किया है।    

सामने आया सुशांत का नोट 
रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सुशांत के हाथ से लिखे नोट की एक फोटो शेयर की हैं। इसके अलावा उन्होंने सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' के प्रिंट वाली बोतल की भी तस्वीर शेयर की है।  रिया ने दावा किया कि इस समय उनके पास सुशांत की ये दो प्रॉपर्टी है।

सुशांत ने हाथ से लिखे इस नोट में रिया और उनके परिवार का आभार व्यक्त किया है। रिया ने कहा, 'यह सुशांत की हैंडराइटिंग है। लिल्लू शॉविक (रिया के भाई) है, बेबू मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मां हैं और फज उनका(सुशांत) कुत्ता है।'

ईडी के इन सवालों का नहीं दे पाईं जवाब
रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से प्रवर्तन निदेशालय ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था कि उन्होंने एक कंपनी के सह-निदेशक पद पर डेढ़ साल रहने के बाद उसे क्यों छोड़ दिया, जिसका सुशांत सिंह राजपूत के केस से संबंध माना जा रहा है।

रिया के पास इनकम टैक्स रिटर्न संबंधी जानकारी नहीं दी। इससे पहले उन्होंने वादा किया था कि वह इससे जुड़े दस्तावेज मुहैया कराएंगी कि उन्होंने 5 साल के दौरान कितना- कहां खर्च किया लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। रिया मुंबई में खरीदी गई संपत्ति को लेकर भी जानकारी नहीं दे सकीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।