लाइव टीवी

Exclusive:पहली बार सामने आई सुशांत सिंह राजपूत के शव की फोटोज, गर्दन पर निशान से उठ रहे हैं ये सवाल

Updated Aug 28, 2020 | 12:33 IST

Sushant Singh Dead Body Photos: सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के दो महीने बाद पहली बार उनके शव की कुछ फोटोज सामने आई है। फोटोज से कई सवाल उठ रहे हैं। ये तस्वीरें आपको विचलित कर सकती है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के दो महीने बाद उनके शव की फोटो सामने आई है।
  • सुशांत के शव की फोटो से कई सवाल उठ रहे हैं।
  • सीबीआई के सूत्रों ने कहा है कि फोटोज के साथ छेड़छाड़ हो सकती है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के दो महीने बाद पहली बार उनके शव की फोटो सामने आई है। ये फोटो सीबीआई की टीम के पास भी है। सीबीआई से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि इस फोटोज के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। ये फोटोज आपको विचलित कर सकती हैं।

सुशांत की ये  फोटोज फैमिली वकील ने सीबीआई को सौंपी है।  ये फोटो शव के दाएं और बाएं दोनों तरह से ली गई है। हालांकि, दूसरी तरफ सुशांत की गर्दन में दो निशान है। दोनों के बीच एक गैप है। 

सुशांत ने जिस ग्रीन कलर के कुर्ते का इस्तेमाल किया है। वह एक फोटो में नहीं दिख रहा है। इसके अलावा एक फोटो में कोई निशान नहीं है। वहीं, दूसरी फोटो में दो मार्क के बीच एक स्क्रैच मार्क भी है।

सीबीआई के सूत्रों ने कही ये बात 
सीबीआई के सूत्रों ने कहा कि- हमने सभी मौके पर मौजूद सबूतों को जांच रहे हैं। इसके बाद ही सीबीआई किसी तरह की मेडिकल सलाह लेगी, जिसमें गलती की कोई गुंजाइश नहीं हो। वहीं, सीबीआई से पूछा कि तस्वीर में कुछ छेड़छाड़ हो सकती है। 

सीबीआई सूत्रों ने कहा- शायद हो सकती है। वहीं, सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा कि-'मुझे भी ये फोटो वॉट्सऐप के जरिए मिली है। मैंने इस फॉरेंसिक टीम के साथ शेयर किया है। डिपार्टमेंट ने कहा जो पहले फोटो वायरल हुई थी उसके साथ छेड़छाड़ हुई थी।' 

पोस्टमॉर्टम में भी है कई खामियां 
सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा है कि पोस्टमॉर्टम के दौरान 70 फोटोज ली है। वह अभी सीबीआई की फॉरेंसिक टीम के पास है। वह जल्द ही अपनी राय देंगे कि क्या गलत हुआ। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी कई खामियां है। 

टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुशांत के पिता ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वो इसकी हत्यारी है। जांच एजेंसियों को चाहिए कि वो रिया को और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाएं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।