लाइव टीवी

खुद से 6 साल छोटी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, हुआ खुलासा

Updated Aug 23, 2019 | 15:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वे खुद से 6 साल छोटी एक्ट्रेस से जल्द से जल्द शादी रचाना चाहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती दोस्तों के साथ लद्दाख ट्रिप पर गए थे
  • इस ट्रिप के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी
  • अब कहा जा रहा है कि सुशांत, रिया से शादी करना चाहते हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म छिछोरे को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इसका नया ट्रेलर रिलीज हुआ है। सुशांत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। पिछले कुछ वक्त से उनका नाम 6 साल छोटी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ रहा है। दोनों साथ में लद्दाख ट्रिप पर गए थे। तभी से इनकी डेटिंग की खबरे आने लगी। इसके बाद भी रिया और सुशांत को एक साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया। दोनों साथ में काफी कंफर्टेबल लग रहे थे। अब सुशांत और रिया की शादी को लेकर चर्चा है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुशांत, रिया के साथ अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं, हालांकि रिया अभी किसी जल्दबाजी में नहीं हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक सुशांत, रिया से शादी के बारे में पूछने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि सुशांत अब अपने प्लेबॉय की इमेज को हटाना और रिया से जल्द ही शादी करना चाहते हैं। हालांकि रिया अभी तैयार नहीं हैं और अभी थोड़ा और वक्त चाहती हैं।

इसी महीने की शुरुआत में जब सुशांत से उनके लव अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को शुरुआती दौर में चीजों के बारे में बात करना शुरू नहीं करना चाहिए। उन्होंने अफेयर के बारे में न तो मना किया और न ही हामी भरी। आपको बता दें कि रिया और सुशांत ने लद्दाख ट्रिप के दौरान एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज शेयर की थी। इससे उनके रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिली।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म छिछोरे में नजर आने वाले हैं। इसमें उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनेगी। इस फिल्म को दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में इसका नया ट्रेलर सामने आया है। छिछोरे 6 सिंतबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सुशांत दिल बेचारा में दिखेंगे, जिसमें वे नई एक्ट्रसे संजना सांघी के साथ नजर आएंगे। ये 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी अडेप्शन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।