लाइव टीवी

Exclusive: सुशांत के फैमिली मेंबर्स की चैट आई सामने, बहन ने महीनों पहले ही जता दी थी षड्यंत्र की आंशका

Updated Aug 05, 2020 | 19:23 IST

सुशांत के फैमिली मेंबर्स की चैट सामने आई है जिसमें उन्होंने एक्टर की जान को लेकर चिंता जताई थी। उनकी बहन प्रियंका ने अपने जीजा जी ओपी सिंह से बात करते हुए कहा था, 'सुशांत को बचाने का समय निकलता जा रहा है।'

Loading ...
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की चैट आई सामने
  • सुशांत की बहन प्रियंका ने महीनों पहले जताई थी षड्यंत्र की आशांका
  • प्रियंका ने कहा था- सुशांत को बचाने का समय निकलता जा रहा है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक्टर के सुसाइड के डेढ़ महीने बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। उन्होंने इस एफआईआर में रिया पर धोखाधड़ी और सुशांत को सुसाइड करने का दबाव बनाने जैसे गंभीर आरोप लगाए। 

अब टाइम्स नाउ ने एक्सक्लूजिव रिपोर्ट में सुशांत के फैमिली मेंबर्स की चैट शेयर की है, जिसमें मुंबई पुलिस की लापरवाही सामने आती है। सुशांत के परिवार के वकील विकास कुमार ने पहले यह जानकारी दी थी कि दिवंगत एक्टर की फैमिली ने चार महीने पहले 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस से संपर्क कर उन्हें जानकारी दी थी कि एक्टर अच्छी संगत में नहीं हैं और वह यह सुनिश्चित करें कि उनके (सुशांत) साथ कुछ गलत नहीं होगा।

सुशांत और ओपी सिंह के बीच हुई थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी ओपी सिंह ने उन्हें मैसेज भेजकर उनके लिए चिंता जाहिर की थी। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में सामने आई चैट के मुताबिक ओपी सिंह ने सुशांत को कहा था कि तुम्हारे परिवार के लोग तुम्हारी सेहत को लेकर परेशान हैं। उन्हें लगता है कि तुम्हें कंट्रोल में रखने के लिए दवाईयां दी जा रही हैं। वो तुम्हारे पैसे और कॉन्टैक्ट्स का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने तुम्हारे वफादार लोगों को भी हटा दिया है ताकि तुम्हें नुकसान पहुंचा सकें। साथ ही उन्होंने इस मैसेज में सुशांत से कहा कि परिवार के लोग चाहते हैं कि मैं इस मामले में हस्तक्षेप करूं और मैंने कोशिश भी की लेकिन तुमसे कॉन्टैक्ट नहीं हुआ।

बांद्रा डीसीपी को भी दी थी जानकारी

इस मैसेज में ओपी सिंह ने आगे कहा कि यह किसी खुले बंदी (ओपन हॉस्टेज) या दिन में होने वाली डकैती जैसा हैं। मैं इस बारे में बांद्रा डीसीपी को भी जानकारी दे रहा हूं। अगर कुछ भी गलत होता है तो पुलिस को पता होना चाहिए कि क्या हुआ है।

बहन प्रियंका ने जीजा जी ओपी सिंह को कही थी ये बात

सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा जी ओपी सिंह (श्वेता सिंह के पति) से चैट की थी और सुशांत की मौत को लेकर आशंका जताई थी। प्रियंका ने सुशांत को मैसेज कर कहा था कि सुशांत को बचाने का समय निकलता जा रहा है। इस मैसेज में उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ- साथ मिरांडा और श्रुति भी उस सुशांत को आर्थिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर बर्बाद करने के षड्यंत्र का हिस्सा हैं। परिवार के तौर पर सुशांत को बचाने के लिए हमें जल्द से जल्द कोई सख्त और ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

सामने आई सुशांत के फैमिली मेंबर्स की चैट से यह बात सामने है कि परिवार के सदस्य लगातार बांद्रा पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दे रहे थे। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक वो डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।