लाइव टीवी

तीसरा बच्चा गोद लेने की खबरों पर सुष्मिता सेन ने दी सफाई, बच्चे संग तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Updated Jan 14, 2022 | 07:11 IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में अपनी दोनों बेटियों और बेबी बॉय के साथ नजर आईं थीं जिसके बाद यह खबरें आईं कि एक्ट्रेस ने तीसरा बच्चा गोद ले लिया है। अब सुष्मिता ने इसकी सच्चाई बताई।

Loading ...
Sushmita Sen with Daughters and Baby Boy
मुख्य बातें
  • क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा?
  • सुष्मिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खबरों पर किया रिएक्ट।
  • मालूम हो कि हाल ही में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस ने तीसरा बच्चा गोद लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में उस समय चर्चा में आईं जब वो अपनी दोनों बेटियों और एक बेबी बॉय के साथ नजर आईं। इसके बाद यह खबरें आईं कि सुष्मिता ने दो बेटियों के बाद अब एक बेटे को गोद ले लिया है। लेकिन इन सबके बीच सुष्मिता ने इन खबरों पर रिएक्ट किया। 

सुष्मिता ने शेयर की स्टोरी

सुष्मिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन खबरों पर विराम लगाया। एक्ट्रेस ने उसी बच्चे के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें दोनों बातें करते नजर आ रहे हैं। सुष्मिता ने उन्हें 'गॉड सन' बताते हुए लिखा, 'गॉडसन एमड्यूस से उनके बारे में मीडिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में बात करते हुए। उसके एक्सप्रेशंस सब कह रहे हैं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि यह तस्वीर एमड्यूस की मां श्रीजया ने खींची है। 

सामने आई थी वीडियो

मालूम हो कि हाल ही में सुष्मिता सेन गोद ली हुई अपनी दोनों बेटियों रिनी और अलीसा के साथ नजर आईं। इस दौरान उनके साथ एक छोटा बच्चा और एक महिला भी थीं इस दौरान का उनका वीडियो सामने आया और सोशल मीडिया पर छा गया। बताया गया कि सुष्मिता ने इस बच्चे को भी गोद लिया है। हालांकि खुद सुष्मिता ने तीसरे बच्चे को गोद लेने के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर विराम लगा दिया। 

दो बच्चियों को लिया है गोद

मालूम हो कि सुष्मिता सेन दो बच्चियों को गोद ले चुकी हैं। सुष्मिता ने साल 2000 में एक बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने दूसरी बच्ची अलीसा को गोद लिया। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में हुआ ब्रेकअप

इससे पहले सुष्मिता अपनी ब्रेकअप की खबरों के चलते चर्चा में थीं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए यह कंफर्म किया था कि उनका और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे। दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।