लाइव टीवी

Sushmita Sen से अपनी उम्र छिपाते थे बॉयफ्रेंड Rohman Shawl, इंस्टाग्राम के जरिए शुरू हुई थी लव स्टोरी

Updated Jun 13, 2020 | 23:16 IST

Sushmita Sen Boyfriend Rohman Shawl: सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। अब अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया है।

Loading ...
Sushmita Sen, Rohman Shawl
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन जल्द ही वेब सीरीज आर्या से वापसी कर रही हैं।
  • सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में हैं।
  • सुष्मिता ने बताया कि रोहमन उनसे अपनी उम्र छिपाते थे।

मुंबई. सुष्मिता सेन जल्द ही वेब सीरीज आर्या से वापसी कर रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर सुष्मिता काफी एक्टिव हैं और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं।  अब सुष्मिता ने बताया कि रोहमन उनसे अपनी उम्र को छिपाया करते थे। 

सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह रोहमन से लगातार उनकी उम्र के बारे में पूछती थी। हालांकि, वह हमेशा बात को टाल दिया करता था। लेकिन मैं उससे बार-बार उसकी उम्र के बारे में पूछती रहती थीं। 

सुष्मिता सेन ने कहा- 'मैं रोहमन से पूछती रहती थी कि तुम्हारी उम्र कितनी है? तुम बहुत यंग लगते हो। वह मुझे बार-बार कहता कि तुम अनुमान लगाओ! बाद में मुझे समझ में आया कि वह बहुत यंग है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहता है।'

इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी बातचीत
सुष्मिता ने इसी इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहली मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। रोहमन ने मुझे इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मेसेज भेजा था। वह बेहद अच्छा दिख रहा था। सुष्मिता ने जवाब दिया और बाद में भूल गईं थीं।

सुष्मिता के मुताबिक इसके बाद हमारे बीच बातचीत शुरू हुई और अब जो है सभी के सामने है। आपको बता दें कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन से लगभग 15 साल छोटे हैं। रोहमन पेशे से फैशन मॉडल हैं। 

इस बीमारी से जूझ रहीं थीं सुष्मिता सेन 
सु्ष्मिता ने हाल ही में एक वेबसाइट से बताया कि पिछले करीब पांच साल से जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल काफी दर्दनाक रहे हैं। इस समय ने मुझे ऐसे अंधेरे में पहुंचा दिया जहां मैं कभी नहीं थी।

सुष्मिता के मुताबिक- 'सितंबर 2014 में जब पता कि मुझे एडिसन बीमारी है तो मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे अंदर लड़ने के लिए कुछ बाकी नहीं था। एक थका हुआ शरीर जिसमें निराशा और गुस्सा था। मेरी आंखों के नीचे डार्क सर्कल हो गए थे। मैं उसके बारे में बयां भी नहीं कर सकती जो मैंने चार साल तक सहा था।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।