लाइव टीवी

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग किया योगा, वीडियो देख हुए फैंस हैरान

Updated Sep 13, 2019 | 09:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है। दोनों का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
Sushmita sen with boyfriend Rohman Shawl
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग किया योगा, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
  • वीडियो में मुश्किल योगा करती आईं नजर, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके लिए विश्वास है जरूर
  • सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता अक्सर अपने परिवार और रोहमन के साथ समय बिताती हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों साथ में घूमते हैं, मस्ती करते हैं और वर्कआउट भी दोनों साथ में ही करते हैं। हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर की।

इस वीडियो में एक्ट्रेस रोहमन की मदद से मुश्किल योगा पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस योगा के लिए किसी भी शख्स के लिए जरूरी है कि वो अपने पार्टनर पर पूरी तरह विश्वास करे और जिस खूबसूरती से सुष्मिता योगा कर रहीं हैं उससे दोनों के बीच की स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री को देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'आपमें ताकत, फ्लैक्सिबिलिटी और बैलेंस हो सकता है लेकिन बिना विश्वास के यह मुमकिन नहीं है। तुम लकी हो रोहमन, मैं तुम्हारे लिए पीछे की तरफ मुड़ (झुक) जाती हूं। मैं जानती हूं कि हमेशा की तरह तुम मुझे समझ गए।'

इस वीडियो पर रोहमन ने कमेंट कर लिखा, 'मैं कैवल लकी नहीं हूं बल्कि सबसे ज्यादा लकी हूं। मुझे तुम पर गर्व है मेरी जान, तुम मेरी प्रेरणा हो। हमेशा मुझे प्रेरित करती रहो। दुनिया को तुम्हारी जरूरत है।' सुष्मिता का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कई फैंस ने कमेंट कर एक्ट्रेस को कहा कि उन्होंने इसे बेहद खूबसूरत तरीके से किया है।

मालूम हो कि सुष्मिता उम्र में रोहमन से करीब 15 साल बड़ी हैं। उन्होंने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा लेकिन बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया। इसके बाद से दोनों अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं। रोहमन फैशन मॉडल हैं और मुस्लिम परिवार से आते हैं। सुष्मिता ने बताया था कि रोहमन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर उन्हें मैसेज किया था जिसके बाद उनकी बात शुरू हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।