लाइव टीवी

Swara Bhaskar Joins Protest: किसान आंदोलन में पहुंचीं स्वरा भास्कर, Photos शेयर करते ही होने लगीं ट्रोल

Updated Dec 18, 2020 | 18:56 IST

देश के कई हिस्‍सों में चल रहे किसान आंदोलन का हिस्‍सा स्‍वरा भास्‍कर बनीं। स्‍वरा किसानों के बीच गईं और साथ बैठीं। आंदोलन में शामिल होने की तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर साझा भी कीं।

Loading ...
Swara Bhaskar in Protest
मुख्य बातें
  • देश के कई हिस्‍सों में चल रहे किसान आंदोलन का हिस्‍सा स्‍वरा भास्‍कर बनीं।
  • आंदोलन में शामिल होने की तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर साझा भी कीं।
  • उन्होंने किसानों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने की तस्वीरें भी शेयर कीं!

देश के कई हिस्‍सों में चल रहे किसान आंदोलन का हिस्‍सा स्‍वरा भास्‍कर बनीं। स्‍वरा किसानों के बीच गईं और साथ बैठीं। आंदोलन में शामिल होने की तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर साझा भी कीं। स्वरा इन दिनों किसान प्रदर्शन के मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे रही थीं और शुक्रवार को वह जमीन पर उतरकर किसानों के बीच पहुंच गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर किसानों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने की तस्वीरें भी शेयर कीं और इसके बाद उन्‍हें कई ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है। 

स्‍वरा भास्‍कर ने तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सिंघु बॉर्डर पर महिला किसानों संग बैठीं नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों के साथ स्वरा ने ट्वीट में लिखा- 'एक नम्रता देने वाला दिन, प्रदर्शनकारी किसानों और बुजुर्गों का धैर्य, संकल्प और दृढ़ता देखने के लिए'। स्वरा के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं! कई लोगों ने उनके इस कदम की सराहना की है तो कई लोगों ने उनके इस कदम पर गुस्‍सा जाहिर किया है।

बेबाक अंदाज के ल‍िए मशहूर हैं स्‍वरा

स्‍वरा भास्‍कर अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर हैं। कई मुद्दों पर उन्‍होंने अपनी राय प्रकट की है। कई विरोध प्रदर्शनों में भी वह शामिल रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक तबका उनका विरोध करता है। स्‍वरा भास्‍कर इस विरोध और गुस्‍से से बेपरवाह होकर अपना काम करती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्‍वरा भास्‍कर आखिरी बार 2018 में फ‍िल्‍म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में मास्‍टरबेशन सीन देकर वह जबरदस्‍त सुर्खियों में रही थीं। इस साल उनकी फ‍िल्‍म शीर कोरमा रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से यह अभी दर्शकों के बीच नहीं आ सकी है। इस फ‍िल्‍म में वह शबाना आजमी, दिव्‍या दत्‍ता के साथ नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।