लाइव टीवी

सुशांत की निधन की वजह करण जौहर! जब ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट तो डायरेक्टर की हमदर्द बनकर भड़कीं स्वरा भास्कर

Updated Sep 21, 2022 | 20:46 IST

Swara Bhasker Slams Trollers: ट्रोलर्स‌ आए दिन नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर करण जौहर को ट्रोल करते रहते हैं। फिल्म मेकर को सुशांत सिंह राजपूत का हत्यारा बुलाए जाने पर ‌स्वारा भास्कर भड़क गईं और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Swara Bhasker, Sushant Singh Rajput And Karan Johar
मुख्य बातें
  • अकसर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं करण जौहर।
  • करण को ट्रोल करने के लिए लोगों पर भड़कीं स्वरा भास्कर।
  • नेपोटिज्म को लेकर स्वरा भास्कर ने फिर रखी अपनी राय।

Swara Bhasker On Trollers Blaming Karan Johar For Sushant Singh Rajput's Demise: अपने बोल्ड अंदाज के लिए प्रसिद्ध स्वरा भास्कर बेबाकी से अपनी आवाज उठाती हैं। चाहे वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा हो या फिर बायकॉट बाॅलीवुड ट्रेंड, एक्ट्रेस हर एक विषय पर बिना डरे अपनी राय रखती हैं। बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर अपने विचार साझा करने के बाद अब स्वरा भास्कर फिल्म मेकर करण जौहर की हमदर्द बनकर सामने आई हैं। दरअसल, नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर करण जौहर आए दिन ट्रोल होते रहते हैं। ऐसे में कुछ लोग करण को सुशांत सिंह राजपूत का हत्यारा भी बताते हैं। करण जौहर को हत्यारा बताने वाले लोगों को फटकार लगाते हुए स्वरा भास्कर ने जानिए क्या कहा।

Also Read: राजू श्रीवास्तव पर रोहन जोशी को बेहूदा कमेंट करना पड़ा भारी, जब होने लगी थू-थू तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

कनेक्ट एफएम कनाडा से बातचीत के दौरान, स्वरा भास्कर ने यह कहा कि जब से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तब से कुछ लोग दिवंगत एक्टर का फैन बनकर डायरेक्टर पर निशाना साधते हैं। उन्होंने कहा कि करण जौहर की फिल्मों को नापसंद करना और बॉलीवुड में नेपोटिज्म को प्रमोट करना एक अलग मुद्दा है लेकिन उन्हें हत्यारा बताना यह बिल्कुल गलत है। स्वरा भास्कर कहती हैं 'आप करण जौहर के बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं। आप कह सकते हैं कि उनकी फिल्में अच्छी नहीं होती या वह इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को प्रमोट करते हैं, लेकिन आपकी नापसंद का यह मतलब नहीं है कि वह हत्यारे हैं।'  

Also Read: Raju Srivastav PM: 'वर्चुअल' तरीके से हुआ राजू श्रीवास्तव का 'पोस्टमार्टम', नई टेक्निक में नहीं लगाना पड़ा कोई 'ब्लेड'

स्वरा भास्कर ने यह भी कहा कि पिछले कुछ महीने से जो लगातार ट्रोलिंग हो रही है उससे एक डर का माहौल बन गया है। अदाकारा का कहना है कि इंडस्ट्री में अब लोग किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनने में और कमेंट करने से बचते हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो हेट कैंपेन चल रहा था उस पर बात करते हुए अदाकारा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री पर कुछ लोग पैसों के लिए अटैक कर रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।