लाइव टीवी

Taapsee Pannu Relationship: इस बेडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, बोलीं- परिवार भी करता है पसंद

Updated May 12, 2020 | 07:44 IST

Taapsee Pannu Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में यह कंफर्म किया कि वो बेडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसपर अपने परिवार के रिएक्शन को लेकर भी बात की।

Loading ...
Taapsee Pannu with boyfriend Mathias Boe
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने बताया बेडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को कर रही हैं डेट
  • तापसी ने बताया कि उनका परिवार भी मेथियस को पसंद करता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर को लेकर बात की और यह बताया कि वो किसे डेट कर रही हैं। तापसी पन्नू ने पहली बार रिलेशनशिप को लेकर को लेकर बात की और यह कंफर्म किया कि वो बेडमिंटन प्लेयर मेथियस बो (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं। 

तापसी और उनकी मां निर्मलजीत पन्नू ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की और कहा, 'मैं यह किसी से छिपाना नहीं चाहती। मुझे यह स्वीकार करने में गर्व है कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। मैं इस बारे में केवल खबरों में आने के लिए बात नहीं करूंगी क्योंकि इसे मेरी विश्वसनीयता (Credibility) और मैंने इतने साल कड़ी मेहनत करके जो हासिल किया है उससे अलग तरह से लिया जाएगा।

तापसी के रिलेशनशिप से खुश है परिवार

तापसी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी लाइफ में कोई है और मेरा परिवार इस बारे में जानता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरी बहन और पेरेंट्स उस शख्स को पसंद करें जिसके साथ मैं (रिलेशनशिप में) हूं, वर्ना मेरे लिए यह काम नहीं करेगा। मुझे याद है मैंने मजाक किया था कि अगर मेरे मम्मी पापा नहीं माने तो मुझे नहीं लगता कुछ हो सकता है।'

इस पर तापसी पन्नू की मां निर्मलजीत पन्नू ने कहा, 'हां, मुझे इसपर पूरा भरोसा है। ये अपने लिए जिसे भी चुनती है, हम उसके फैसले से सहमत हैं। हम उसका सपोर्ट करेंगे।'

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया था। इससे पहले वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में दिखी थीं जो फैंस को काफी पसंद आई थी। अब वो फिल्म हसीन दिलरुबा में दिखाई देंगी, यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होनी थी हालांकि माना जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।