लाइव टीवी

पैपराजी पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, जब राजू श्रीवास्तव पर पूछा गया ऐसा सवाल तो भड़कीं एक्ट्रेस, जानें क्यों

Updated Sep 22, 2022 | 16:35 IST

Taapsee Pannu Gets Upset At The Paparazzi: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल पूछे जाने पर अदाकारा भड़क जाती हैं। यहां जानें आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस का गुस्सा पैपराजी पर फूट पड़ा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taapsee Pannu
मुख्य बातें
  • पैपराजी पर एक बार फिर भड़कीं तापसी पन्नू।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो।
  • राजू श्रीवास्तव पर पूछा गया सवाल तो अदाकारा ने ऐसे किया रिएक्ट।

Taapsee Pannu Gets Upset At The Paparazzi: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। कुछ दिन पहले अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जहां वह एक इवेंट के दौरान पैपराजी पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही थीं। पैपराजी का कहना था कि वह इवेंट के लिए देर से पहुंची हैं लेकिन ‌एक्ट्रेस ने यह सफाई दी थी कि वह‌ सही समय पर आई हैं। भले ही यह बात पुरानी हो गई हो लेकिन ऐसा लगता है कि पैपराजी से तापसी पन्नू का रिश्ता अभी ठीक नहीं हुआ है। ऐसा इसीलिए क्योंकि तापसी पन्नू का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार फिर पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। 

Also Read: Richa Chadha- Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की होने जा रही है इको फ्रेंडली शादी, जानिए कैसा है वेडिंग प्लान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो को काफी देखा जा रहा है जिसमें तापसी पन्नू पैपराजी पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में देखा गया कि तापसी पन्नू जैसे ही बाहर आती हैं वैसे ही पैपरारी उन्हें घेर लेती है और अदाकारा से मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल करने लगती है। इस दौरान अदाकारा काफी असहज महसूस करने लगती हैं और वह पैपराजी को पीछे हटने के लिए कहती हैं। इस वीडियो में अदाकारा को 'अरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट, आप हटिए, आप ऐसे मत करिए, थोड़ा हटिए, थोड़ा हटिए, पीछे हटिए' कहते हुए सुना जा सकता है।

Also Read: Liger Ott Release: ओटीटी पर आने वाली है 'लाइगर', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह से अपना रिएक्शन दिया। कुछ लोगों ने कहा कि पैपराजी के साथ इस तरह का व्यवहार करना ठीक नहीं था। तो कुछ लोग अदाकारा के साथ खड़े नजर आए। कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस सोच में पड़ गए कि आखिर तापसी पन्नू के बॉडीगार्ड्स कहां हैं। जो भी हो, लेकिन अदाकारा ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।