लाइव टीवी

Thappad First Look: 'शाबाश मिट्ठू' के बाद तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का फर्स्ट लुक आया सामने, फिर किया हैरान

Updated Jan 30, 2020 | 14:56 IST

Taapsee Pannu Starrer Thappad First Look: तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो काफी दमदार है। इस लुक को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पूछा- क्या प्यार में ये भी जायज है?

Loading ...
Thappad First Look
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो काफी दमदार है
  • अनुभव सिन्हा डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म इस साल 28 फरवरी को रिलीज होगी
  • इससे पहले 29 जनवरी को तापसी की फिल्म शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक सामने आया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, जल्द ही उनकी फिल्म थप्पड़ रिलीज होने वाली है जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म का यह लुक काफी दमदार है। इस फोटो में तापसी का केवल चेहरा नजर आ रहा है, उनकी आंखें बंद हैं और बाल हवा में उड़ रहे हैं। बिंदी लगाए हुए तापसी की यह फोटो देखकर साफ समझ आ रहा है कि यह ऐसा है कि किसी ने तापसी को जोर से थप्पड़ मारा है। 

इस पोस्टर को शेयर कर तापसी ने लिखा, 'क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है।' फिल्म का पोस्टर सामने आते ही इसकी तारीफ शुरू हो गई है। कई सेलेब्स ने तापसी के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ की। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट किया, 'यह तस्वीर बहुत कुछ कह रही है'। दीया मिर्जा ने फोटो पर कमेंट कर लिखा कि इस थप्पड़ की गूंज दूर दूर तक सुनाई देगी तो वहीं एक्टर विक्रांत मेसी ने इस फोटो को बेहद खूबसूरत बताया।

मालूम हो कि फिल्म थप्पड़ को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले तापसी और अनुभव साल 2018 में फिल्म मुल्क में साथ काम कर चुके हैं। थप्पड़ इस साल 28 फरवरी को रिलीज होगी। तापसी के अलावा फिल्म में रत्ना पाठक, मानव कौल, दीया मिर्जा और राम कपूर जैसे एक्टर होंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी फिल्म शाबाश मिट्ठू में भी नजर आएंगी, जो कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म है। बुधवार (29 जनवरी) को फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया, जो कि फैंस को काफी पसंद आया था और थप्पड़ के लुक से भी उन्होंने एक बार फिर फैंस को हैरान किया है। शाबाश मिट्ठू राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही है, जो कि अगले साल 5 फरवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।