लाइव टीवी

Taapsee Pannu Networth: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं तापसी पन्नू, बहन के साथ मिलकर करती हैं ये बिजनेस

Updated Aug 01, 2022 | 06:28 IST

Taapsee Pannu Networth : तापसी पन्नू अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद लग्जिरियस लाइफ स्टाइल जीती हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं। आइए जानते हैं तापसी पन्नू की नेटवर्थ के बारे में....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taapse Pannu Networth
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं
  • करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं तापसी
  • एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं तापसी

Taapsee Pannu Networth : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तापसी पन्नू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने साउथ से लेकर हिन्दी सिनेमा तक में अपनी अमिट छाप छोड़ी हैं। एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले सक्सेसफुल मॉडल रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलुगू फिल्म से की थी। साउथ में कई हिट फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की तरफ अपना रुख किया। 

तापसी पन्नू  ने 2013 में फिल्म (Taapsee Pannu carrier) 'चश्मेबद्दूर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। एक्ट्रेस की ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। एक्ट्रेस कई फिल्मों में दिखाई दी लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'पिंक' से मिली थी। इस फिल्म के बाद तापसी के पास फिल्मों की लाइन लग गई। तापसी ने 'बेबी', 'नाम शबाना', 'मनमर्जियां', 'थप्पड़' जैसी फिल्में शामिल हैं। सफलता की सीढ़ियों चढ़ने के साथ- साथ तापसी के नेटवर्थ में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha में रोल के लिए करीना कपूर खान ने दिया था ऑडिशन, चार घंटे तक सुनी फिल्म की कहानी

करोड़ों के संपत्ति की मालकिन हैं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Networth)
एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद शानदार लाइफस्टाइल जीती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी की नेटवर्थ 6 मिलियन डॉलर यानी 44 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस एक महीने में 30 लाख से ज्यादा कमाती हैं। एक्ट्रेस की सालाना आमदनी 4 से 5 करोड़ के बीच है। एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती है। एक्ट्रेस ने प्रॉपर्टी और बिजनेस में भी इनवेस्ट किया है। एक्ट्रेस अपनी बहन के साथ मिलकर वेडिंग प्लानिंग एजेंसी भी चलाती हैं।

एक्ट्रेस के पास कई लग्जिरियस गाड़ियां हैं
तापसी के पास कई लग्जिरियस गाड़ियां हैं। एक्ट्रेस के पास मर्सडीज एसयूवी है जिसकी कीमत 52 लाख रुपये है। इसके अलावा बीएमडब्लयू 5 जैसी गाड़ियां है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस के पास मुंबई के अंधेरी में तीन फ्लैट है, जिसमें से एक 3 बीएचके फ्लैट में वो अपनी बहन के साथ रहती हैं। एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।