लाइव टीवी

जब हीरो की बीवी की वजह से तापसी पन्‍नू के हाथ से चली गई थी फिल्‍म, एक्‍ट्रेस ने सुनाई रिजेक्‍शन की दास्‍तां

Updated Nov 18, 2020 | 06:44 IST

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्‍नू ने उस घटना का खुलासा क‍िया है जब एक हीरो की बीबी की वजह से उन्‍हें फ‍िल्‍म से बाहर कर दिया गया था।

Loading ...
Taapsee Pannu
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड का असली चेहरा तापसी पन्‍नू ने क‍िया उजागर
  • बताया किस तरह स‍िनेमा में मेल एक्‍टर्स को द‍िया जाता है महत्‍व
  • हीरो की मर्जी की वजह से बदल द‍िया जाता है काफी कुछ

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्‍नू ने उस घटना का खुलासा क‍िया है जब एक हीरो की बीबी की वजह से उन्‍हें फ‍िल्‍म से बाहर कर दिया गया था। उन्‍होंने बताया कि हीरो की बीबी नहीं चाहती थी कि मैं उस फ‍िल्‍म में काम करूं जिसके बाद उनके हाथ से वह फ‍िल्‍म निकल गई। एक समय का जब उन्‍हें 'बैड लक चार्म' कहा जाता था और फ‍िल्‍म मेकर्स उन्‍हें फिल्‍मों में साइन करने से कतराते थे। फिल्‍मफेयर से हुई बातचीत में तापसी ने अपने जीवन की कई ऐसी बातें साझा की हैं।

रिजेक्‍शन और रिप्‍लेस किए जाने पर तापसी पन्‍नू ने फ‍िल्‍मफेयर को बताया, 'करियर की शुरुआत में मैंने वाकई कुछ अजीब चीजें झेलीं। मुझसे कहा गया कि मैं अच्‍छी नहीं दिखती हूं। हीरो की बीवी नहीं चाहती थी कि मैं फ‍िल्‍म का हिस्‍सा बनूं तो मुझे रिप्‍लेस कर दिया गया।' तापसी ने आगे बताया, 'मुझसे कहा गया कि मेरा डायलॉग हीरो को पसंद नहीं आया और इसे चेंज करना होगा। जब मैंने मना किया तो पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्‍ट रखा गया।' 

हीरो की वजह से काफी कुछ झेला 

तापसी पन्‍नू ने बताया कि कैसे मेल एक्‍टर को ज्‍यादा तवज्‍जो दी जाती है। उन्‍होंने बताया, 'एक बार हीरो चाहता था कि इंट्रोडक्‍शन सीन चेंज हो जाए क्‍यों कि वह इंट्रोडक्‍शन सीन से बेहतर था। मेरी पीठ पीछे हीरो की मर्जी से बहुत कुछ हो जाता था। फ‍िर मैंने तय किया कि वही फ‍िल्‍में करूंगी जिनसे मुझे खुशी होगी।'

महिला प्रधान फ‍िल्‍मों से लग जाता है टैग 

तापसी पन्‍नू बीते कुछ वक्‍त में कई महिला प्रधान फ‍िल्‍मों में नजर आईं और पसंद भी की कईं। हालांकि उनका कहना है कि जब भी कोई अदाकारा महिला प्रधान फ‍िल्‍म करती है तो उसके साथ टैग लग जाता है और पुरुष कलाकार उसके साथ काम करने से हिचकिचाते हैं। इसलिए सफर कुछ लंबा और कठिन हो जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।