लाइव टीवी

दोबारा पर ट्वीट कर बुरा फंसे केआरके, तापसी पन्नू ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

Updated Aug 20, 2022 | 22:08 IST

फिल्म समीक्षकों ने दोबारा में तापसी पन्नू के एक्टिंग की जमकर तारीफ की। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म के कलेक्शन को लेकर केआरके ने मजाक उड़ाया था। इस पर तापसी ने केआरके को करारा जवाब दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taapsee pannu and krk
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का केआरके ने उड़ाया था मजाक
  • तापसी ने ट्वीट कर केआरके पर साधा निशाना
  • दोबारा ने अपनिंग डे पर 72 लाख रुपये का बिजनेस किया था

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, हालांकि फिल्म ने अपने पहले दिन 72 लाख रुपये के साथ ओपनिंग की। एक्ट्रेस की फिल्म का फर्स्ट डे उनकी पहली फिल्म शाबाश मिट्ठू से काफी अच्छ रहा। केआरके ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मजाक उड़ाया था। केआरके के ट्वीट पर हंसल मेहता ने जवाब देते हुए लिखा था, '370 स्क्रीन पर फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है'। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है'। 

हंसल मेहता के बाद तापसी पन्नू ने केआरके को जवाब देते हुए कहा, 'सर आप झूठ को कितनी बार भी बोलेंगे वो सच नहीं हो सकता है। ये लोग जो फिल्म इंडस्ट्री की वजह से हैं वो ही खत्म करने में लगे हैं। तो सोचो कितने मूर्ख होंगे। वैसे भी दोबारा उनके दिमाग के लिए कठिन फिल्म है तो बेचारे क्या कर सकते हैं'। 

तापसी पन्नू ने केआरके पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें - Top Bollywood News 20 Aug 2022: सोनम कपूर बनी मां, अक्षय कुमार ने मानी गलती, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

दोबारा को 370 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। ट्रेंड एनलिस्ट के अनुसार, फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिजनेस कर सकती हैं। क्रिटिक्स ने तापसी पन्नू की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। अनुराग और तापसी की जोड़ी मनमर्जियां में नजर आई थी। दोबारा स्पैनिश फिल्म मिराज का हिंदी रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।