लाइव टीवी

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का हुआ प्रीमियर, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की हुई ग्रैंड ओपनिंग

Updated Aug 13, 2022 | 12:34 IST

Taapsee Pannu Film Dobaaraa Premiere: तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म दोबारा स्क्रीनिंग रखी गई। जिसके बाद फिल्म निर्माता अनुराग और फिल्म एक्ट्रेस तापसी को जोरदार प्रतिक्रिया मिली... 

Loading ...
तापसी पन्नू।
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म दोबारा को लेकर सुर्खियों में हैं।
  • अब तापसी और अनुराग कश्यप की इस फिल्म का प्रीमियर रखी गया।
  • फिल्म दोबारा की स्क्रीनिंग में इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

Taapsee Pannu Film Dobaaraa Premiere: तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म दोबारा ने आधिकारिक तौर पर सबसे भव्य और शानदार तरीके से इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की शुरुआत की। ये फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और निहित भावे द्वारा लिखित है। ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर और ओपनिंग नाइट में सैकड़ों भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की उपस्थिति में अनुराग कश्यप, तापसी, तकन्ना भाटिया और ऋत्विक धंजानी ने भाग लिया। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म निर्माता अनुराग और फिल्म की प्रमुख एक्ट्रेस तापसी के लिए गर्व का क्षण बनाने के बाद फिल्म को ज़ोरदार प्रतिक्रिया मिली।  

प्रीमियर के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, 'उत्साहित हूं कि फिल्म भारत में रिलीज से एक हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शित की जा रही है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म को देखेगा और उसकी सराहना करेगा, यह एक पूरी नई जॉनर की फिल्म है और समय यात्रा और समानांतर ब्रह्मांड की अवधारणा है जिसे पहली बार हिंदी फिल्म उद्योग में प्रयोग किया जा रहा है।'

पढ़ें- इन OTT फ‍िल्‍मों और वेबसीरीज से स्वतंत्रता दिवस को बनाएं खास, ये रही पूरी लिस्ट

'दोबारा' 19 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। फिल्म 2018 की हिट 'मनमर्जियां' और बायोपिक ड्रामा 'सांड की आंख' (2019) के बाद कश्यप और पन्नू के तीसरे प्रोजेक्ट में साथ आए हैं। यह फिल्म संयुक्त रूप से एकता कपूर की कल्ट मूवीज बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन और सुनीर खेतरपाल, गौरव बोस के बैनर एथेना द्वारा निर्मित है। 

अपने भौतिक उत्सव से दो साल के ब्रेक के बाद, पिछले दो वर्षों के केवल ऑनलाइन होने के साथ, IFFM को शारीरिक और वर्चुअली दोनों तरह से आयोजित किया जा रहा है। पिछले 13 वर्षों में, यह फेस्टिवल भारत के बाहर होने वाले सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक बन गया है और यह सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।