लाइव टीवी

Shabaash Mithu BO Collection: दर्शकों को भाई तापसी की 'बल्लेबाजी', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई?

Updated Jul 16, 2022 | 06:56 IST

Shabaash Mithu Box Office Collection day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। जानें पहले दिन फिल्म ने कैसी की कमाई।

Loading ...
Shabaash Mithu Box Office Collection day 1
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू रिलीज हो चुकी है।
  • यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक है।
  • जानें पहले दिन फिल्म ने कैसी की कमाई।

Shabaash Mithu Box Office Collection day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाबाश मिट्ठू बीते दिन शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। जानें पहले दिन फिल्म ने कैसी की कमाई। फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के किरदार में हैं तो वहीं मुमताज सोरकार महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। श्रीजीत मुखर्जी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 

फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना था कि 25 से 30 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। फिल्म को बेहतर समीक्षाएं भी मिली और यह फिल्म पहले दिन दर्शकों को खींचने में भी कामयाब नजर आई। उम्मीद के मुताबिक ही फिल्म ने पहले दिन कमाई की है। वीकेंड पर इसके बिजेनस में इजाफा होने की पूरी संभावना है। 

Also Read: 'शाबाश मिट्ठू' में तापसी पन्नू की शानदार पारी, 'गिरकर उठना उठकर चलना' सिखाती है फिल्म

इस फिल्म में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। यह फिल्म तापसी पन्नू उर्फ मिट्ठू की कहानी है जिसे क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए अपने मां-बाप से लेकर चयनकर्ताओं तक से लड़ना पड़ता है। मजाक बर्दाश्त कर, परेशानियों को झेलकर, अपना खून बहाकर जब वह मैदान में उतरती है तो हर गेंद का माकूल जवाब अपने बल्ले से देती है। ये फिल्म बताती है कि कोई भी खेल महिला या पुरुष का नहीं होता, बल्कि सामर्थ्य का होता है, हौसले का होता है। यह फिल्म आज के स्वर्णिम काल की उस नींव तक ले जाती है, जिसमें मिताली जैसी खिलाड़ियों का खून पसीना लगा है।    

इन फिल्मों से मिली टक्कर 

'शाबाश मिट्ठू' का सामना राजकुमार राव की आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस और अक्षय ओबेरॉय, एंद्रिता रे और मेहरजान माजदा स्टारर फिल्म जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi) से हुआ। ये दोनों फिल्में भी साथ ही रिलीज हुईं। वहीं पहले से सिनेमाघरों में जमी जुग जुग जियो भी इसके सामने थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।