लाइव टीवी

Taapsee In Looop Lapeta: इस हिट जर्मन फ‍िल्‍म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी तापसी पन्‍नू, अक्षय का करेंगी सामना

Updated Feb 18, 2020 | 10:00 IST

हाल ही में फ‍िल्‍म सांड की आंख के लिए फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीतने वाली अदाकारा तापसी पन्‍नू जर्मन फ‍िल्‍म Run Lola Run के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। अगले साल आने वाली इस फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है।

Loading ...
Taapsee Pannu In Looop Lapeta

Taapsee Pannu In Looop Lapeta: हाल ही में फ‍िल्‍म सांड की आंख के लिए फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीतने वाली अदाकारा तापसी पन्‍नू जर्मन फ‍िल्‍म Run Lola Run के हिंदी रीमेक लूप लुटेरा में नजर आएंगी। अगले साल आने वाली इस फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। इस फ‍िल्‍म में तापसी पन्‍नू के अपोजिट नजर आएंगे एक्‍टर ताहिर राज भसीन। आकाश भाटिया इस फ‍िल्‍म का निर्देशन करने जा रहे हैं। सोनी पिक्‍चर्स के बैनर तले बनने वाली यह कॉमेडी थ्रिलर 29 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।  

बता दें कि लूप लुटेरा 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट फ‍िल्‍म रन लोला रन का हिंदी रीमेक होगी। इस फ‍िल्‍म को Tom Tykwer ने निर्देशित किया था और  Franka Potente, Moritz Bleibtreu, Herbert Knaup, Nina Petri जैसे सितारे लीड रोल में थे। 

बच्‍चन पांडे और शाबाश मिट्ठू से फंसी
तापसी पन्‍नू की लूप लपेटा अक्षय कुमार की बच्‍चन पांडे के बाद और खुद की फ‍िल्‍म शाबाश मिट्ठू के बीच में रिलीज हो रही है। बच्‍चन पांडे 22 जनवरी को तो शाबाश मिट्ठू पांच फरवरी को र‍िलीज हो रही है। ऐसे में या तो लूप लपेटा या शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट बदली जा सकती है। 

थप्पड़ की है चर्चा
तापसी पन्‍नू इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं। 28 फरवरी को र‍िलीज होने वाली यह फ‍िल्‍म महिला के विरुद्ध होने वाली घरेलू हिंसा पर बनी है। इसका निर्देशन अनुभव सिन्‍हा ने किया है। तापसी इस फ‍िल्‍म का पूरे जोर शोर से प्रचार कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।