लाइव टीवी

Taapsee Pannu के नए लुक का ट्रोलर ने बनाया मजाक, कहा मर्द की बॉडी, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

Updated Sep 20, 2021 | 22:10 IST

Taapsee Pannu trolled: तापसी पन्‍नू जल्‍द ही रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं। उनकी ये मूवी दशहरे पर ओटीटी पर रिलीज होगी। अदाकारा ने इसका पोस्‍टर शेयर किया है। उनके लुक को देख एक यूजर ने मजाक बनाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taapsee Pannu
मुख्य बातें
  • तापसी पन्‍नू के नए लुक को देखकर यूजर ने लिखी ये बेतुकी बात
  • अदाकारा ने यूजर को सबक सिखाने के लिए अपने अंदाज में दिया जवाब
  • तापसी की नई मूवी 15 अक्टूबर को ओटीटी पर होगी रिलीज

Taapsee Pannu in rashmi rocket: तापसी पन्नू जल्‍द ही रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं। उनकी इस नई फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। एक्ट्रेस इसके लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। वह अक्सर अपने ट्रेनिंग सेशन की झलक देती रहती हैं। उनकी ये मूवी ओटीटी पर दशहरे के मौके पर यानि15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ की जाएगी। अदाकारा ने अपने लुक का एक पोस्‍टर अपने सोशल हैंडल पर शेयर भी किया है। उनके नए लुक को देख ट्रोलर ने उनका मजाक बनाते हुए मर्द की बॉडी वाला बताया। तापसी ने भी यूजर को अपने अंदाज में इसका करारा जवाब दिया है। 

तापसी के नए लुक की तस्वीर को एक प्रमुख दैनिक ने अपने ट्विटर पर भी शेयर कर लोगों से उनकी राय मांगी और कैप्शन दिया, "गेस कौन?" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है।" 

हमेशा से अपने चुटीले अंदाज में जवाब देने के लिए जानी जाने वाली तापसी ने इस बार भी अपने तरीके से यूजर की बोलती बंद कर दी। उन्‍होंने लिखा, "मैं बस इतना ही कहूंगी... बस इस लाइन को याद रखें और 23 सितंबर का इंतजार करें। आपको एडवांस में शुक्रिया। मैंने हकीकत में ऐसी तारीफ के लिए कड़ी मेहनत की है। "

बता दें कि रश्मि रॉकेट को आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और प्रांजल खंडड़िया, रोनी स्क्रूवाला और नेहा आनंद द्वारा निर्मित किया गया है। इसमें प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी भी हैं। रश्मि रॉकेट की र‍िलीज डेट की जानकारी तापसी ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍टर के साथ दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।