लाइव टीवी

पूरी हुई फ‍िल्‍म थप्पड़ की शूटिंग, तापसी पन्‍नू ने लिखी इमोशनल पोस्ट

Updated Oct 14, 2019 | 16:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taapsee Pannu film Thappad : तापसी पन्‍नू ने हाल ही में फ‍िल्‍म थप्‍पड़ की शूट‍िंग पूरी की है। हालांकि इसके बाद वह काफी इमोशनल हो गईं।

Loading ...
Taapsee Pannu

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अनुभव सिन्हा निर्देशित आगामी फिल्म थप्पड़ की शूटिंग पूरी की है। अभिनेत्री का कहना है कि इस फिल्म के बाद उनके लिए आगामी प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ना कठिन होगा। तापसी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने थप्पड़ में काम करने के दौरान अपने अनुभवों को साझा किया है।

अभिनेत्री ने लिखा - आखिरकार थप्पड़ की शूटिंग पूरी हो गई। 31 दिन तूफान से भी अधिक तेजी से गुजर गए, लेकिन गहरा प्रभाव छोड़ गए। जहां ज्यादातर मैं अपने नक्षत्रों का शुक्रिया अदा करती हूं कि मुझे ऐसे निर्देशक के साथ काम करने का मौक मिला, लेकिन वहीं दूसरे पल ये मुझे एक अभिशाप की तरह लगता है। बहुत अधिक आराम का अभिशाप, काफी आसानी से काम करने का, बहुत ज्यादा सीखने का, बहुत ज्यादा खुशी का, केवल एक ही चीज सबसे कम रही कि सेट पर मैंने बेहद कम दिन बिताए। हे भगवान! मेरे लिए अगले प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल होगा।

फिल्म में पावेल गुलाटी भी हैं। वहीं यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। थप्पड़ में दीया मिर्जा भी अहम भूमिका निभा रही हैं। वहीं तापसी पन्‍नू ने डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा का शुक्रिया अदा किया कि वे कई सारी असाधारण महिलाओं को एक साथ लेकर आए। बता दें क‍ि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हुई है। यह 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।