लाइव टीवी

Father's Day पर जानें 9 स्टारकिड्स को पापा से मिले महंगे गिफ्ट, दुबई हॉलिडे होम से लेकर मर्सिडीज और डायमंड तक

Updated Jun 20, 2021 | 14:09 IST

Bollywood star kids Expensive Gifts from their Fathers: बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपने बच्चों को महंगे तोहफे देते हैं। एक नजर उन सुपरस्टार्स पर, जिन्होंने हाल ही में अपने बच्चों को सबसे महंगे गिफ्ट दिए...

Loading ...
बॉलीवुड स्टारकिड्स।
मुख्य बातें
  • सुहाना खान के 16वें जन्मदिवस पर पिता शाहरुख खान ने गिफ्ट किया था डायमंड ब्रेसलेट।
  • अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन के पहले जन्मदिन पर गिफ्ट किया था करीब 54 करोड़ का हॉलीडे ड्रीम होम।
  • सोनू सूद ने बेटे इशांत सूद को नई मर्सेडीज-मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट किया, जिसकी कीमत है करीब 3 करोड़ रूपये।

हम अपनी परवरिश के लिए जिसके कर्जदार हैं, हमारी रगों में जिसका खून और नमक दोनों दौड़ता है। आज उनके सम्मान और आभार व्यक्त के लिए विशेष दिन है। बच्चे के लिए एक पिता सांता क्लॉज की तरह होता है, जिसके पिटारे में उसकी पूरी दुनिया होती है। जो अपने बच्चों की खुशी के लिए हर चीज दांव पर लगाने के लिए तैयार हो जाता है। आज सोशल मीडिया पर लोग अपने पिता के साथ जमकर फोटोज साझा कर रहे हैं। हमारे बी टाउन के सुपरस्टार्स भी इस उत्सव को खुशनुमा बनाने में पीछे नहीं हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बच्चों को महंगे तोहफे देते हुए सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उन सुपरस्टार्स पर जिन्होंने हाल ही में अपने बच्चों को महंगे तोहफे गिफ्ट किए हैं।

सुहाना खान

सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सुहाना खान के 16 वें जन्मदिन पर पिता शाहरुख खान ने उन्हें एक डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया था।

आराध्या बच्चन

बिग बी अक्सर अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। आपको बता दें पिता अभिषेक बच्चन ने अपनी बिटिया के पहले जन्मदिन पर उन्हें करीब 54 करोड़ का हॉलीडे होम गिफ्ट किया था। वहीं चौथे जन्मदिन के अवसर पर आराध्या को पिता से ऑडी A8 उपहार में मिला था।


 
आर्यन खान

आर्यन खान के जन्मदिन पर पिता शाहरुख खान ने उन्हें ऑडी A6 गिफ्ट किया था। जिसमें कई विशेषताएं हैं जैसे वैक्यूम पावर एससिस्ट के साथ एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, इलेकट्रॉनिक ब्रेक-प्रेशर डिस्ट्रीब्यूशन, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट और हेड प्रोटेक्शन एयर बैग।

यश और रूही

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही के जन्म के समय उन्हें नर्शरी गिफ्ट किया था। आपको बता दें यह नर्शरी काफी क्यूट बनाया गया था।

तैमूर अली खान

अपनी फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले और पैप्स के पसंदीदा स्टार किड्स तैमूर अली खान को पिता सैफ अली खान ने उनके पहले जन्मदिन पर ‘ग्रैंड चेरोकी एसआरटी जीप’ गिफ्ट किया था।

वियान कुंद्रा

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा के पास अपनी पर्सनल लेम्बोर्गिनी है। जिसे उनके पिता राज कुंद्रा ने दूसरे जन्मदिवस पर गिफ्ट किया था।

इशांत सूद

कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदो का मसीहा बने सोनू सूद इस समय अपनी नई कार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आपको बता दें हाल ही में सोनू सूद ने बेटे इशांत सूद को नई मर्सेडीज-मेबैक जीएलएस 600 कार गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रूपये है।

अबराम खान

आर्यन और सुहाना खान के साथ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में पिता शाहरुख खान ने अबराम को साबू सीरियल द्वारा डिजाइन किया गया एक ट्री हाउस गिफ्ट किया था, जिसमें कमरे, बालकनी, सीढ़ियां और फर्नीचर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।