लाइव टीवी

Taimur Ali Khan New Photo: तैमूर अली खान ने बदला रूप, नए लुक में दिए बेहद क्यूट एक्सप्रेशंस

Updated Feb 06, 2020 | 22:06 IST

New Photo of Taimur Ali Khan: तैमूर अली खान, करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। यहां से उनकी एक नई फोटो सामने आई है, जिसमें उनका रूप बदला नजर आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taimur Ali Khan face paint photo
मुख्य बातें
  • तैमूर ने चेहरे पर करवाया पेंट
  • टाइगर के फेस पेंट में बेहद क्यूट लगे तैमूर
  • करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी की फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। 3 साल की उम्र में ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। तैमूर की क्यूटनेस के लाखों दीवाने हैं। अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में तैमूर फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे।

पहले उनकी यश, रूही और इनाया खेमू के साथ एक वीडियो सामने आई थी, वहीं अब तैमूर की एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में तैमूर ने फेस पेंट में दिख रहे हैं। उन्होंने टाइगर का फेस पेंट करवाया है, लेकिन ये येलो की जगह ग्रीन है।

इस फोटो में तैमूर के एक्सप्रेशंस देखने लायक है। वे बेहद क्यूट लग रहे हैं। फैंस को भी तैमूर की ये फोटो बहुत पसंद आ रही है। इससे पहले इसी पार्टी से तैमूर का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वे ढोल बजाते दिख रहे थे। इस पार्टी की कुछ और फोटोज भी वायरल हो रही हैं। जिसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम खान करण जौहर का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

पार्टी में बच्चों के साथ-साथ उनकी मम्मियां भी पहुंची थी। इस पार्टी में करीना ने ट्विंकल खन्ना और रानी मुखर्जी के साथ पोज दिए। वहीं करण की मम्मी हीरू जौहर के साथ काजोल नजर आईं। ये पार्टी बुधवार को रखी गई, कल एक वीडियो और आलिया भट्ट के साथ कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, अब इस पार्टी की बाकी फोटोज सामने आई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।