लाइव टीवी

Filmfare awards के मंच पर मल्‍हारी गाने पर नाचे रणवीर सिंह, विक्‍की कौशल ने दी कड़ी टक्‍कर, देखें वीडियो

Updated Feb 16, 2020 | 11:53 IST

Ranveer and Vicky Kaushal dance at Filmfare awards 2020: शनिवार रात हुए फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड समारोह में रणवीर स‍िंह और विक्‍की कौशल ने खूब समां बांधा। दोनों स‍ितारों ने मल्‍हारी गाने पर डांस किया।

Loading ...
vicky kaushal and ranveer singh at filmfare awards

Ranveer and Vicky Kaushal dance at Filmfare awards 2020: शनिवार की रात बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के नाम रही। असम राज्‍य के गुवाहाटी शहर की चमक बीती रात देखने वाली थी। मुंबई के सितारे यहां पहुंचे तो पूरा शहर चहकने और महकने लगा।  इस बार फिल्म फेयर अवॉर्ड में गली बॉय की धूम रही। बेस्ट फिल्म के साथ साथ गली बॉय ने कई अवॉर्ड झटके। 

फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड समारोह में गली बॉय के लिए रणवीर स‍िंह को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार मिला, वहीं विक्‍की कौशल की फ‍िल्‍म उरी को भी कई अवॉर्ड मिले। इस दौरान रणवीर सिंह और विक्‍की कौशल ने मंच पर खूब समां बांधा। दोनों स‍ितारों ने मल्‍हारी गाने पर डांस किया और दोनों की ही ऊर्जा गजब की नजर आई। 

इस डांस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सूट बूट पहने दोनों सितारे नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को डांस में कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं। दोनों सितारों के चाहने वाले इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। 

बता दें कि जल्‍द ही रणवीर सिंह और विक्‍की कौशल करण जौहर की फ‍िल्‍म तख्‍त में नजर आएंगे। साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है। तख्त में मुगल बादशाह शाहजहां के बेटे औरंगजेब और दारा शिकोह के बीच तख्त के लिए हुए खूनी संघर्ष को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर शाहजहां के रोल में होंगे। वहीं, विक्की कौशल आलमगीर औरंगजेब, रणवीर सिंह औरंगजेब के भाई दारा शिकोह के रोल में होंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।