लाइव टीवी

Sarah Jane Dias Hot Photo: बेहद बोल्ड हैं 'तांडव' एक्ट्रेस सारा जेन डियास, बिकनी में कई बार ढाया हॉटनेस का कहर

Updated Jan 31, 2021 | 08:32 IST

Sarah-Jane Dias Hot photos: सारा जेन डियास ने सोशल मीडिया पर कई बार अपना हॉट अंदाज दिखाया है। उन्होंने बोल्ड फोटोज खुद इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा जेन डियास

एक्ट्रेस सारा जेन डियास इन दिनों 'तांडव' वेब सीरीज को लेकर चर्चा में है। उन्होंने 'तांडव' में सैफ अली खान की पत्नी का किरदार निभाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के अलावा सारा अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर भी सोशल मीडिया बार काफी छाई रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस कई बार बिकिनी में भी चिल करते हुए नजर आती हैं। उन्हें हॉट फोटो से गुरेज नहीं है।

सारा ने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में Theeradha Vilaiyattu Pillai फिल्म से  की थी। इसके बाद उन्होंने 2011 में 'गेम' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उन्होंने माया मल्होत्रा का रोल निभाया था। वह अब तक क्या सुपर कूल हैं हम, ओ तेरी, हैप्पी न्यूज ईयर, ग्री इंडियन गोडेसेस और जुबान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही सारा ने तांडव समेत इनसाइड एज, टाइम आउट  और छाई वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। 

38 वर्षीय सारा ने 'तांडव' में आयशा प्रताप सिंह का रोल प्ले किया है। वह सीरीज में सैफ के साथ लिप लॉक करती हुईं भी दिखी हैं। सारा ने हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि आयशा बहुत कम बात करती है. जब तक जरूरी ना हो वो बिल्कुल बोलना पसंद नहीं करती है। गौरतलह है कि सारा का जन्म 3 दिसंबर, 1982 को मस्कट में हुआ था। वह 2007 में मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं। उन्होंने इससे पहले मिस इंडिया ओमान का खिताब जीता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।