लाइव टीवी

Tanhaji Box Office Collection day 3: तीसरे द‍िन अजय देवगन की तान्‍हाजी की बंपर कमाई, कुल कलेक्‍शन 60 करोड़ पार

Updated Jan 13, 2020 | 15:03 IST

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्हाजी द अनसंग वारियर कमाई के मामले में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर खरी उतरी है और तीसरे दिन इसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला है। तीन दिन में फ‍िल्‍म ने हॉफ सेंचुरी लगा दी है।

Loading ...
Tanhaji Box Office Collection day 3

Tanhaji Box Office Collection day 3: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्हाजी द अनसंग वारियर कमाई के मामले में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर खरी उतरी है और तीसरे दिन इसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला है। तीन दिन में फ‍िल्‍म ने हॉफ सेंचुरी लगा दी है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार तीसरे दिन यानि रविवार को तान्‍हाजी ने 26.08 करोड़ रुपये के आसपास कमाई है। इस हिसाब से इसका अब तक का कलेक्‍शन 61.75 करोड़ पहुंच गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तान्हाजी द अनसंग वॉरियर ने दूसरे दिन 20.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जबकि पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह फिल्म मेट्रो, मास बेल्ट, सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्स में काफी पसंद की जा रही है। फिल्म को महाराष्ट्र सर्किट में काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिला है।

यह फ‍िल्‍म भारत में 3880 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है वहीं देश से बाहर इसे 660 स्क्रीन्स मिली हैं। इस फ‍िल्‍म के साथ दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज हुई थी जोकि कमाई के मामले में इससे कहीं पीछे रह गई है।

बता दें कि तान्‍हाजी में मराठा साम्राज्‍य की वीरता की गाथा द‍िखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं उदयभान के रूप में सैफ अली खान ने भी एक्टिंग से छाप छोड़ी है। अभिनेत्री काजोल सावित्रीबाई के रूप में जम रही हैं। ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी ये फिल्म अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है। फिल्म में शरद केलकर, जगापति बाबू और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।